नीतीश को आया गुस्सा: कह दी जनसभा में ऐसी बात, लगने लगे लालू जिंदाबाद के नारे

नीतीश कुमार जनसभा को सम्बोधित करते हुए लालू की बहु एश्वर्या राय का जिक्र कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पढ़ी-लिखी लड़की के साथ गंदा व्यवहार हुआ है।

Bihar Election 2020 Nitish Kumar angry as crowd Chants Lalu Zindabad in rally chandrika rai

नीतीश को आया गुस्सा (photo social media)

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल जनसभाएं कर रहे हैं। ऐसे में नेताओं को जनता का उग्र रूप भी देखने को मिला रहा। कभी नीतीश की जनसभा में पत्थरबाजी का मामला सामने आ रहा है तो कभी वोट मांगने गए राजद मंत्री को ग्रामीण गाँव से खदेड़ रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज लालू के समधी चंद्रिका राय के समर्थन में जनसभा में पहुंचे थे , जहां नीतीश के भाषण के दौरान लालू ज़िंदा बाद के नारे लगने लगे।

सारण में चंद्रिका राय के समर्थन में नीतीश कुमार ने की जनसभा

दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के सारण में लालू यादव के समधी चंद्रिका राय के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे। जेडीयू ने परसा विधानसभा से चंद्रिका राय को मैदान में उतारा है। नीतीश उनके लिए वोट मांगने लगे कि तभी वहां लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगने लगे।

ये भी पढ़ें-मुस्लिम नेता को मंदिर जाने पर मिली धमकी, ये नेहरू का दौर नहीं, मोदी युग है

नीतीश की रैली में लालू जिंदाबाद के लगे नारे

नीतीश कुमार जनसभा को सम्बोधित करते हुए लालू की बहु एश्वर्या राय का जिक्र कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पढ़ी-लिखी लड़की के साथ गंदा व्यवहार हुआ है। लेकिन वह अपनी बात खत्म कर पाते कि वहां मौजूद कुछ लोग लालू यादव के पक्ष में नारा लगाने लगे। इस पर सीएम नीतीश कुमार नारा लगाने वालों पर भड़क गए। इस दौरान मंच पर ऐश्वर्या राय और चंद्रिका राय भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ेंः भगदड़ में 15 की मौत: बवाल मचने से भागे लोग, हर तरफ मासूमों की चीख-पुकार

परसा विधानसभा से JDU के उम्मीदवार लालू के समधी चंद्रिका राय

बता दें कि चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी साल 2018 में हुई थी लेकिन दोनों के बीच कुछ महीने बाद ही झगड़े होने लगे और बाद में दोनों का रिश्ता टूट गया। कोर्ट में तलाश का केस चल रहा है। इसके बाद चन्द्रिका राय और लालू के परिवार के बीच रिश्ते बिगड़ गए। नीतीश की पार्टी ने चंद्रिका राय को चुनाव में टिकट लेकर उम्मीदवार बनाया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App