×

बिहार में कोरोना पर बड़ा फैसला, स्कूल बंद करने पर सीएम नीतीश ने किया ये एलान

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के लोग कई जगहों पर रहते हैं और होली में उनके आने की संभावना है, ऐसे में सचेत रहने की जरूरत है। नीतीश कुमार ने कहा कि स्कूल-कॉलेज चलते रहेंगे।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 18 March 2021 4:20 AM GMT
बिहार में कोरोना पर बड़ा फैसला, स्कूल बंद करने पर सीएम नीतीश ने किया ये एलान
X
बिहार में कोरोना के हालात स्थिर, स्कूल-कॉलेज बंद करने को लेकर सरकार ने लिया यह फैसला

पटना देश में एक बार फिर कोरोना का तीसरा दौर शुरू हो गया है। कई राज्यों में धारा 144 लागू हो गया है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार कहा है कि बिहार में कोरोना के हालत स्थिर हैं, लेकिन हमें सतर्क रहने की जरूरत है।पीएम मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में अभी स्कूल और कॉलेज खुले रहेंगे। सीएम ने कहा कि कोरोना जांच पर लगातार जोर दिया जा रहा है। सीएम ने कोरोना टेस्टिंग को जरूरी बताया है।उन्‍होंने आरटीपीसीआर से जांच कराने पर जोर देने की बात कही है।

यह पढ़ें....सब्जी-राशन की दुकानें भी बंदः कोरोना विस्फोट से खतरा बढ़ा, जिम पर फिर प्रतिबंध

सतर्क और रहें सचेत

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के लोग कई जगहों पर रहते हैं और होली में उनके आने की संभावना है, ऐसे में सचेत रहने की जरूरत है। नीतीश कुमार ने कहा कि स्कूल-कॉलेज चलते रहेंगे। सम्राट चौधरी और विधानसभा अध्यक्ष प्रकरण पर सीएम ने कहा कि सभी को सभी की प्रतिष्ठा का ख्याल रखना चाहिए। फिर चाहे वह सत्ता पक्ष या विपक्ष। सीएम ने कहा कि जो बातें सामने आई हैं, उसको देखा जा रहा है और सम्राट चौधरी ने माफी मांग ली है।

यह पढ़ें....होली पर वास्तुः करें ये सरल उपाय, होगी धन की वर्षा, जीवन में आएंगी खुशियां

कई मुद्दों पर बात की

लॉ एंड आर्डर की चर्चा करते सीएम ने कहा कि प्रभारी मंत्री विजेंद्र यादव ने सदन में जवाब दिया है कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सरकार की तरफ से किस तरह की कार्रवाई हुई है। सीएम ने कहा कि लॉ एंड आर्डर हो या फिर शराबबंदी सरकार इन दोनों मामलों को लेकर पहले से ज्यादा कार्रवाई कर रही है। बिहार विधानपरिषद में सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कई मुद्दों पर बातचीत की है।

यह पढ़ें...सारा अली खान ने बढ़ाई दिलों की धड़कन, खूबसूरत लहंगा पहन बोली ये दो शब्द

राज्य में कोरोना के नए मामलों के बीच शनिवार 21 मार्च को नीतीश कुमार सभी जिलों के डीएम के साथ ऑनलाइन कोरोना की समीक्षा करेंगे साथ ही इस बीमारी से लड़ने के लिए मौजूदा स्थिति और तैयारियों पर भी बात करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री सभी जिलों से कोरोना संक्रमण पर विस्तार से जानकारी प्राप्त करेंगे।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story