×

राहुल गांधी का तीखा हमला, EVM को बताया MVM-मोदी वोटिंग मशीन

दूसरे चरण के मतदान के बाद तीसरे चरण के प्रचार के सिलसिले में बिहार के अररिया में चुनावी जनसभा में बुधवार को राहुल गांधी ने कहा कि इस बार बिहार के लोगों के दिलों में गुस्सा है।

Newstrack
Published on: 4 Nov 2020 11:45 AM GMT
राहुल गांधी का तीखा हमला, EVM को बताया MVM-मोदी वोटिंग मशीन
X
राहुल गांधी का तीखा हमला, EVM को बताया MVM-मोदी वोटिंग मशीन (Photo by social media)

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए चुनावी रण में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला किया। राहुल ने एक बार फिर ईवीएम के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह ईवीएम नहीं बल्कि एमवीएम है, मोदी वोटिंग मशीन।

ये भी पढ़ें:सबसे महंगे पति-पत्नी: खरीदा बेशकीमती करवा, कीमत जान खुली रह जाएंगी आंखे

अब ईवीएम हो या एमवीएम, गठबंधन चुनाव जीतने जा रहा है

दूसरे चरण के मतदान के बाद तीसरे चरण के प्रचार के सिलसिले में बिहार के अररिया में चुनावी जनसभा में बुधवार को राहुल गांधी ने कहा कि इस बार बिहार के लोगों के दिलों में गुस्सा है। अब ईवीएम हो या एमवीएम, गठबंधन चुनाव जीतने जा रहा है। कोरोना संकट के दौरान हुई प्रवासी मजदूरों की बुरी स्थिति का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के दिल में मजदूरों के लिए कोई जगह नहीं है, उन्होंने मजदूरों को हजारों किलोमीटर पैदल चलने के लिए मजबूर किया।

अब किसान अपनी उपज कहीं भी बेंच सकते है

राहुल ने कहा, मोदी जी कहते हैं कि अब किसान अपनी उपज कहीं भी बेंच सकते है लेकिन वह बताये कि किसान अपनी उपज बेचने क्या हवाई मार्ग से जायेगा। क्योंकि बिहार में सड़के तो है ही नहीं। उन्होंने बेरोजगारी के मुद्दे पर भी केंद्र की मोदी सरकार को घेरा तो कोरोना के मामलें में निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी टीवी पर आते हैं और कहते हैं कि 22 दिन में हिंदुस्तान कोरोना को हरा देगा। उसके बाद थाली और ताली बजाने को कहते है फिर मोबाइल की लाइट जलाने को कहते है, लेकिन कोरोना खत्म नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें:पाकिस्तानी लड़की होना अभिशाप: ऐसा क्यों कर रहा ये देश, वजह दिमाग हिला देगी

इससे पहले कटिहार में राहुल ने पीएम मोदी व बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर होते हुए कहा कि नीतीश और मोदी को वोट देकर आप लोगों ने गलती की है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है। वहां किसान को उसकी उपज का सहीं मूल्य मिलता है, किसान खुशहाल है। उन्होंने कहा कि अगर बिहार में गठबंधन की सरकार बनी तो यहां मक्के और धान के लिए प्रोसेसिंग फैक्ट्री लगायेंगे, जिससे किसानों को अपनी उपज के सही मूल्य के लिए कही और नहीं जाना पड़ेगा।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story