कंडोम बना बवाल: फंस गए बेचारे मजनू, महिला ने किया ये काम

डेट कर रही एक महिला के साथ सेक्स के दौरान कॉन्डोम इस्तेमाल नहीं करने को लेकर एक डॉक्टर पर रेप का मुकदमा चलाया जा रहा है। इससे पहले आरोप सामने आने के बाद…

Published by Deepak Raj Published: January 18, 2020 | 3:54 pm
Modified: January 18, 2020 | 3:55 pm

लंदन। डेट कर रही एक महिला के साथ सेक्स के दौरान कॉन्डोम इस्तेमाल नहीं करने को लेकर एक डॉक्टर पर रेप का मुकदमा चलाया जा रहा है। इससे पहले आरोप सामने आने के बाद 40 साल के डॉक्टर मैथ्यू सीवेल को गिरफ्तार कर लिया गया था।

बता दें कि दुनिया के कई देशों में पार्टनर की इच्छा के खिलाफ या झूठ बोलकर अगर सेक्स के दौरान कॉन्डोम हटा लिए जाते हैं तो इसे रेप माना जाता है। कोर्ट इसे सहमति का उल्लंघन मानती है।

ये भी पढ़ें- ‘गुड़िया’ गैंगरेप: इस बड़े रेप केस के बाद मासूम के साथ हुई थी दरिंदगी, आज आएगा फैसला  

ब्रिटेन के ट्विकनहम के रहने वाले मैथ्यू मिड्लसब्रॉग के सरकारी हॉस्पिटल में काम करते थे। प्रॉसेक्यूटर ने कोर्ट को बताया कि पीड़िता समझ रही थी कि मैथ्यू कॉन्डोम का इस्तेमाल कर रहे हैं।

मैथ्यू ने पीड़िता का रेप किया

एक अधिकारी ने कोर्ट को बताया कि पीड़िता ने कहा- अगर उन्हें पता होता कि मैथ्यू कॉन्डोम का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं तो वह सेक्स के लिए सहमति नहीं देती। इसलिए ये कह सकते हैं कि मैथ्यू ने पीड़िता का रेप किया।

कोर्ट को यह भी बताया गया कि दोनों की मुलाकात डेटिंग ऐप टिंडर के जरिए हुई थी। मैथ्यू ने उम्र को लेकर भी झूठ कहा था। मैथ्यू की उम्र जहां 36 साल थी, वहीं उसने प्रोफाइल पर अपनी उम्र 27 लिख रखी थी। यह बात उसने कबूल भी ली।

ये भी पढ़ें-दबंगों ने तमंचे के बल पर किशोरी को घर से किया अगवा, फिर बारी-बारी से किया रेप

हालांकि, मैथ्यू ने रेप के आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि सहमति से संबंध बने थे। इस मामले में सुनवाई आगे जारी रहेगी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App