×

Pratapgarh Crime: शिल्पकार की हत्या, स्कूल के गेट पर लटकता मिला शव

Pratapgarh Crime:मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से आसपास के लोगों में सनसनी का माहौल है ।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 2 March 2024 10:06 AM GMT
Pratapgarh Crime news
X

Pratapgarh Crime news   (फोटो: सोशल मीडिया )

Pratapgarh Crime: प्रतापगढ़ जिले से बड़ी खबर सामने आई है। जहां प्रयागराज का रहने वाला शिल्पकार पत्थर की कुटाई का कार्य करता था । रानीगंज थाना क्षेत्र के नरहरपुर गांव में किराए का मकान लेकर अपनी पत्नी व बेटे के साथ रहता था। जहां उसका गांव- गांव फेरी लगाकर पत्थर की कुटाई करने का काम करता था।

शिल्पकार की लाश जूनियर हाई स्कूल के गेट पर लटकती देख लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। यह सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मचा गया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से आसपास के लोगों में सनसनी का माहौल है ।

प्रयागराज जनपद के हरिसेनगंज इलाके में रहने वाला प्रकाश 38 वर्षीय अपनी पत्नी व बच्चों के साथ प्रतापगढ़ में रानीगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के नरहरपुर गांव के पास एक किराए के मकान में रहकर आसपास के कई गांव में घर में उपयोग होने वाले पत्थर की कुटाई का काम करता था । शनिवार की सुबह प्रकाश का शव रानीगंज कोतवाली क्षेत्र के नरहरपुर गांव के समीप जनता जूनियर हाई स्कूल के गेट पर लटकता हुआ लोगों ने देखा। मामले की सूचना पर रानीगंज पुलिस भी मौके पर पहुंच गई । शव को देखते हुए गांव के लोगों में चर्चा है कि उसकी हत्या करने के बाद लाश को लटकाया गया है। पुलिस अलग-अलग बिंदुओं पर जांच करते हुए अभी मृतक की पत्नी व उसके बच्चों की तलाश भी कर रही है।

मृतक की पत्नी व उसके बच्चे गायब

घटना के बाद से मृतक की पत्नी व उसके बच्चे गायब हैं। जबकि घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा भी बनी हुई है। घटना के बाद से गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल भी मौके पर तैनात है। वही इस घटना को लेकर के जब रानीगंज का विनय प्रभाकर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह रानीगंज थाना क्षेत्र के नरहरपुर में पत्थर कुटाई का काम करता था जिससे कि इसके परिवार का गुर्जर होता था। आज सुबह सूचना मिली कि उसकी शोक जूनियर हाई स्कूल गेट के सामने मित्र अवस्था में फांसी के फंदे पर लटक रहा है। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। फिलहाल अभी तक या स्पर्श नहीं हो पाया है कि हत्या की गई है या वह खुद फांसी के फंदे पर कैसे लगाया पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story