महाराष्ट्र चुनाव: संघ प्रमुख ने डाला वोट, सावरकर को लेकर कांग्रेस पर कही ये बड़ी बात

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को मतदान हो रहा है। विधानसभा चुनाव में कई दिग्गजों ने वोट डाले हैं। नागपुर में नितिन गडकरी, मुंबई में पीयूष गोयल, एनसीपी नेता सुप्रिया सुले और अजीत पवार ने बारामती में वोट डाले हैं।

नई दिल्ली: महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को मतदान हो रहा है। विधानसभा चुनाव में कई दिग्गजों ने वोट डाले हैं। नागपुर में नितिन गडकरी, मुंबई में पीयूष गोयल, एनसीपी नेता सुप्रिया सुले और अजीत पवार ने बारामती में वोट डाले हैं।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने नागपुर में अपना मतदान किया। वह सुबह महल स्थित मतदान केंद्र पर मताधिकार का इस्तेमाल किया।

यह भी पढ़ें…अभी-अभी बड़ा हादसा: वोटरों से भरी बस का एक्सीडेंट, 3 की मौत

सावरकर को भारत रत्न दिए जाने की मांग पर कांग्रेस द्वारा संघ पर निशाना साधने को मोहन भागवत ने राजनीति करार दिया। संघ प्रमुख ने कहा कि हमें 90 साल से निशाना बनाया जाता रहा है, हमें इसकी आदत हो गई है इसलिए कोई चिंता की बात नहीं है। यह राजनीति है इसमें सब चलता है। समाज तो एक है और हमेशा एक रहने वाला है इसे सबको ध्यान में रखना चाहिए।’

यह भी पढ़ें…आतंकी हमले का हाई अलर्ट: चुनाव के बीच लोगों में दहशत का माहौल

मोहन भागवत ने मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि अपने जनप्रतिनिधियों को चुनना नागरिकों की जिम्मेदारी है। उन्होंने आगे कहा कि हम तो 100 प्रतिशत वोटिंग पर जोर देते हैं। मुद्दों पर वोट कीजिए, व्यक्ति या माहौल पर नहीं।’

यह भी पढ़ें…महाराष्ट्र-हरियाणा विधानसभा चुनाव: बड़े नेताओं ने डाला वोट, देखिए तस्वीरें

इस चुनाव में राष्ट्रीय मुद्दे कितना असर डालेंगे इस सवाल पर संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि मैं अनुमान नहीं कर सकता, मैं राजनीतिक व्यक्ति नहीं हूं और आज मतदान होने के बाद 3 दिन में सबको जवाब मिल जाएंगे।

बता दें कि सोमवार को महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं।