×

केजरीवाल ने पीएम संग मीटिंग को किया LIVE, पहले मांगी माफी, फिर बताई वजह

पीएम के साथ मीटिंग में मुख्यमंत्री केजरीवाल का संबोधन विवाद की वजह बन गया, जब अरविंद केजरीवाल का संबोधन लाइव कर दिया गया।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shivani
Published on: 23 April 2021 12:10 PM GMT (Updated on: 23 April 2021 12:17 PM GMT)
केजरीवाल ने पीएम संग मीटिंग को किया LIVE, पहले मांगी माफी, फिर बताई वजह
X

पीएम मोदी और केजरीवाल (Photo Social Media)

नई दिल्ली: कोरोना संकट (Coronavirus Crisis) और ऑक्सीजन (Oxygen) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग बैठक की। इस बैठक का वीडियो वायरल होने के बाद केंंद्र सरकार की नाराजगी देखने को मिली। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हो रही मीटिंग (Modi Meeting) को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की टीम ने लाइव कर दिया। जिसपर प्रधानमंत्री ने एतराज जताया, तब सीएम केजरीवाल ने माफी मांगी।

कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते बिगड़ते हालातों के बीच आज यानी शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित दस राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए थे, जिसमें उन्होंने दिल्ली के अस्पतालों में जारी ऑक्सीजन की किल्लत का मामला उठाया और कहा कि अगर ये संकट दूर नहीं किया गया तो दिल्ली में त्रासदी हो सकती है।

अरविंद केजरीवाल ने मांगी पीएम से मांगी

हालांकि मीटिंग में मुख्यमंत्री केजरीवाल का संबोधन विवाद की वजह बन गया। पीएम के साथ हुई बैठक में अरविंद केजरीवाल का संबोधन लाइव कर दिया गया। प्रधानमंत्री संग मुख्यमंत्रियों की बातचीत को लाइव करने पर पीएम मोदी ने केजरीवाल को टोक दिया। इस पर केजरीवाल ने खेद जताते हुए माफी मांगी और भविष्य में ऐसा न करने की बात कही।

मामले में अब सीएम केजरीवाल के कार्यालय से सफाई देते हुए कहा गया कि उन्हें कभी निर्देश नहीं दिया गया था कि संबोधन को लाइव नहीं किया जा सकता है। अगर इससे कोई दिक्कत हुई है तो वह अपनी ओर से खेद प्रकट करते हैं।

बता दें कि इस बैठक में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी से अपील की है कि ऑक्सीजन की कमी के मद्देनजर सरकार को देश के ऑक्सीजन प्लांट को कंट्रोल में लेकर सेना को सौंप देना चाहिए, जिससे सभी राज्यों को ऑक्सीजन की सप्लाई तुरंत हो सके। उन्होंने कहा कि ऑक्सिजन की कमी के कारण अस्पतालों में जो हालात हैं, वह देखे नहीं जाते हैं।इनका मुख्यमंत्री होकर भी मैं कुछ नहीं कर पा रहा हूं। डर लगता है कि ऑक्सीजन की कमी से कोई बड़ा हादसा न हो जाए।

Shivani

Shivani

Next Story