World Cup 2019: किस बात से खुश हुए शाकिब अल हसन, क्या हो गया उनके साथ

शाकिब अल हसन ने स्वीकार किया कि विश्व कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ बांग्लादेश को मिली जीत में उनकी 124 रन की पारी उनके कैरियर की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है ।बांग्लादेश ने विश्व कप के इतिहास में दूसरे सबसे बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत दर्ज की ।

World Cup 2019: किस बात से खुश हुए शाकिब अल हसन, क्या हो गया उनके साथ

टांटन: शाकिब अल हसन ने स्वीकार किया कि विश्व कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ बांग्लादेश को मिली जीत में उनकी 124 रन की पारी उनके कैरियर की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है ।बांग्लादेश ने विश्व कप के इतिहास में दूसरे सबसे बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत दर्ज की ।

शाकिब ने 99 गेंद में 16 चौकों की मदद से नाबाद 124 रन बनाये जिसकी मदद से बांग्लादेश ने तीन विकेट पर 322 रन बना डाले । लिटन दास ने 69 गेंद में 94 रन बनाये । दोनों ने 189 रन की अविजित साझेदारी की जो चौथे विकेट के लिये विश्व कप में दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी है ।

यह भी पढ़ें…..Ind VS Pak: रणवीर सिंह ने मैदान में जो किया, फैंस ही नही क्रिकेटर्स भी हुए इंप्रेस

शाकिब ने कहा ,‘‘ यह सबसे उम्दा पारियों में से एक है । मैने काफी संयम के साथ खेला और अच्छी गेंदों पर बहुत स्ट्रोक्स नहीं लगाये लेकिन ढीली गेंदों को नहीं बख्शा ।’’

उन्होंने कहा कि बांग्लादेश को यकीन था कि वह इतने बड़े लक्ष्य को हासिल कर लेंगे ।

उन्होंने कहा ,‘‘ पहली पारी खत्म होने पर ड्रेसिंग रूम में किसी को नहीं लगा कि यह मुश्किल है । सभी में आत्मविश्वास था कि हम यह लक्ष्य हासिल कर लेंगे ।’’

(एएफपी)