ICC Cricket World Cup 2019: खेल रहें हैं धोनी, ‘वर्ल्ड कप हम ही ले जायेंगे’

ICC Cricket World Cup 2019 कल का मैच बारिश में धुलने के बाद टीम इंडिया आज भंवर जाल में फंसती नज़र आ रही है. शुरूआती पांच ओवर्स में रोहित शर्मा, विराट कोहली और के.एल. राहुल का विकेट गिरने के बाद टीम इंडिया पर एक समय मुश्किलों के बादल छा गए थे.

स्पोर्ट्स डेस्क: ICC Cricket World Cup 2019 कल का मैच बारिश में धुलने के बाद टीम इंडिया आज भंवर जाल में फंसती नज़र आ रही है. शुरूआती पांच ओवर्स में रोहित शर्मा, विराट कोहली और के.एल. राहुल का विकेट गिरने के बाद टीम इंडिया पर एक समय मुश्किलों के बादल छा गए थे. जिसके बाद टीम को कुछ समय तक दिनेश कार्तिक ने सम्हाला. हालांकि वह रन बनाने में असफल रहे. लेकिन उन्होंने टीम को शुरूआती झटकों से उबरने में मदद की.

कार्तिक के आउट होने के बाद टीम को सम्हालने की जिम्मेदारी हार्दिक पंड्या और रिषभ पन्त के कन्धों पर आ गयी. जिसे दोनों बल्लेबाजों ने कुछ समय तक बड़ी बखूबी से निभाया. लेकिन कुछ देर बाद ओल्ड ट्रेफर्ड के मैदान ने फिर से अपना रंग दिखाया और भारतीय टीम ने पहले रिषभ पंत उसके बाद हार्दिक पंड्या का विकेट गवां दिया.

यह भी पढ़ें…. CWC19: Virat kohli को झेलना पड़ सकता है दो मैचों का प्रतिबन्ध

अब क्रीज पर मौजूद हैं ‘अनहोनी को होनी’ करने वाले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, जिनके ऊपर टीम का पूरा दारोमदार है. अब धोनी ही एकमात्र ऐसे खिलाडी हैं जिन पर पूरे भारत का भरोसा है. धोनी के साथ मैदान पर रविन्द्र जडेजा मौजूद हैं लेकिन उन पर जयादा भरोसा नहीं किया जा सकता है क्योंकि वह इस वर्ल्ड कप में वह पहली बार बल्लेबाजी करने उतरे हैं.

फिलहाल अब देखना यह होगा, कि क्या धोनी और जड़ेजा मिलकर भारत को फाइनल तक पहुंचा पायेंगे?