शर्माजी ने ली पाकिस्तान टीम की चुटकी, बच्चन साहेब को बहुत मजा आया

16 जून रविवार को मेनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला हुआ। जिसके चलते भारत पॉइंट्स टेबल पर तीसरे नंबर पर तो वही पाकिस्तान नौवे नंबर पर बना हुआ है। इस मैच पर पूरे दुनिया भर की नज़रें टिकीं हुयी थीं।

मुंबई: 16 जून रविवार को मेनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला हुआ। जिसके चलते भारत पॉइंट्स टेबल पर तीसरे नंबर पर तो वही पाकिस्तान नौवे नंबर पर बना हुआ है। इस मैच पर पूरे दुनिया भर की नज़रें टिकीं हुयी थीं।

यह भी पढ़ें…. World Cup 2019, ENG vs AFG: बेयरस्टो शतक के करीब,अर्धशतक के करीब पहुंचे रूट

भारत की जीत पर दुनिया भर में खूब जश्न मनाया गया। भारत की पाकिस्तान पर जीत के बाद जब रोहित शर्मा पाकिस्तानी बल्लेबाज़ों को क्या सलाह देने को कहा गया, तो उनका जवाब बहुत ज़्यादा दिलचस्प था जिसको सुनकर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने उनकी खूब तारीफ की।

यह भी पढ़ें…. World Cup 2019: कोहली की टीम से खौफजदा है पाकिस्तान-वकार यूनुस

मैच जीतने के बाद भारतीय टीम की प्रेस कांफ्रेंस हुई। प्रेस कांफ्रेंस में भारत के उपकप्तान और मैन ऑफ़ द मैच रहे रोहित शर्मा से जब एक रिपोर्टर ने पूछा कि आप पाकिस्तानी बल्लेबाज़ों को क्या सलाह देना चाहेंगे? तो इस पर रोहित शर्मा ने हसते हुए जवाब दिया कि “अगर मैं पाकिस्तान का कोच बना तो मैं बताउंगा, अभी क्या कहूं।”

यह भी पढ़ें…. World Cup 2019: किस बात से खुश हुए शाकिब अल हसन, क्या हो गया उनके साथ

रोहित शर्मा का यह जवाब सुनकर वहां मौजूद सब लोग हसने लगे। रोहित शर्मा का यह दिलचस्प जवाब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। और बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन ने उनके जवाब की तारीफ की और उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस की वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा  ‘सुपर।’

यह भी पढ़ें…. ICC वर्ल्ड कप 2019: अफगानिस्तान और इंग्लैंड के बीच मैच आज

आपको बता दें कि भारत -पाकिस्तान का मैच देखने के लिए टेलीविज़न और बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां भारतीय टीम को चीयर करने के लिए मैनचेस्टर पहुंची थीं।  रणवीर सिंह ने तो स्टेडियम में क्रिकेटर से मुलाकात की और कमेंट्री बॉक्स में कमेंटेटर के रोल में भी नजर आए। बहुत से दूसरे सेलेब्रेटीज ने भारतीय टीम की शानदार जीत को अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर पोस्ट करते हुए भारतीय टीम को बधाईयां दी।