टीमें

वर्ल्ड कप का 32वां मुकाबला मंगलवार को लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होगा। यह वनडे का एशेज मुकाबला होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि वर्ल्ड कप के तुरंत बाद दोनों टीमों के बीच एशेज टेस्ट सीरीज होना है। यह सीरीज 137 साल से खेली जा रही है। इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया का मैच भी भारत-पाक मुकाबले की तरह रोमांचक होता है। इंग्लैंड के दर्शक इसे वनडे का एशेज मुकाबला बता रहे हैं।

विश्व कप में आज होगी आस्ट्रेलिया की बांग्लादेश से भिड़न्त। गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया गुरूवार को जब उलटफेर में माहिर बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप मुकाबले के लिए मैदान पर में उतरेगा तो उसकी निगाह बड़ी जीत के साथ सेमीफाइनल में करीब पहुंचने की होगी।

छह बार सेमीफाइनल में हारने के बाद न्यूजीलैंड 2015 में विश्व कप फाइनल में पहुंचा लेकिन आस्ट्रेलिया ने उसका खिताब जीतने का सपना तोड़ दिया।

इंग्लैंड में 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप से पहले साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले विश्व कप के ओपनिंग मैच से

विश्व कप में हमेशा अच्छा प्रदर्शन करने वाली श्रीलंका ने एक बार खिताब जीता और दो बार उपविजेता रही जबकि एक बार सेमीफाइनल में पहुंची। इस बार वह सबसे कमजोर टीमों में से है।

पाकिस्तान सुपर लीग में आसिफ की टीम इस्लामाबाद युनाइटेड के बयान के अनुसार, आईएसएलयू परिवार की संवेदनायें आसिफ के साथ है जिसने अपनी बेटी खो दी है। आसिफ काफी मजबूत है और हम सभी के लिये प्रेरणा है।