हार से निराश खिलाड़ियों का भावुक मैसेज, कप्तान कोहली ने की फैन्स से ये अपील

न्यूजीलैंड से हार के बाद भारत वर्ल्ड कप की रेस से बाहर हो गया है। प्रबल दावेदार टीमों ने सेमीफाइनल में जगह बनाई, लेकिन मैच के दिन खराब प्रदर्शन से भारत की विश्व कप उम्मीद टूट गई। टीम इंडिया का वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना टूट गया है।

file photo

मैनचेस्टर: न्यूजीलैंड से हार के बाद भारत वर्ल्ड कप की रेस से बाहर हो गया है। प्रबल दावेदार टीमों ने सेमीफाइनल में जगह बनाई, लेकिन मैच के दिन खराब प्रदर्शन से भारत की विश्व कप उम्मीद टूट गई। टीम इंडिया का वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना टूट गया है।

इस हार से फैन्स और टीम इंडिया के खिलाड़ी गम में डूबे हुए हैं। खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर इमोशनल मेसेज लिखकर फैन्स के टूटे दिल पर मरहम लगाने की कोशिश की है। कप्तान विराट कोहली हों चाहे रविंद्र जडेजा। सभी ने फैन्स को शुक्रिया कहा है और अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।

यह भी पढ़ें…कर्नाटक: विधायकों से मुलाकात कर बोले स्पीकर, संविधान के मुताबिक करूंगा फैसला

मैच के बाद कप्तान कोहली ने फैंस को इमोशनल ट्वीट करते हुए शुक्रिया कहा। उन्होंने लिखा, ‘सबसे पहले मैं अपने सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो टीम का समर्थन करने के लिए भारी संख्या में आए। आपने हम सभी के लिए एक यादगार टूर्नमेंट बना दिया और हमने निश्चित रूप से आपके प्यार को महसूस किया। हम सभी निराश हैं और आपकी ही जैसी भावनाओं को साझा करते हैं। हमारे पास जो कुछ भी था हमने दिया। जय हिंद’

यह भी पढ़ें…पावर स्टेशन में लगी भीषण आग, 50 मीटर तक उठीं लपटें, देखें दिल दहलाने वाला VIDEO

77 रन की पारी खेलने वाले रविंद्र जडेजा ने ट्वीट में लिखा- खेल ने मुझे कभी हार नहीं मानना और गिरकर संभलना सिखाया है। मैं प्रशंसकों, जो मेरे प्रेरणा स्रोत हैं, को धन्यवाद नहीं दे सका। आपके सहयोग के लिए धन्यवाद। प्रेरणा देते रहो और मैं अपनी आखिरी सांस तक अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा। लव यू ऑल। जड्डू के इस ट्वीट में टीम इंडिया की हार की निराशा साफ झलक रही है। वह निराश हैं कि अपनी पारी को ‘मैच विंनिंग इनिंग’ में नहीं बदल सके।

टूर्नामेंट के बीच में चोटिल होने के बाद स्वदेश लौटने वाले शिखर धवन ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- हमने शानदार फाइट दी। आपकी स्पिरिट को सलाम। फाइनल में पहुंचने के लिए कीवी टीम को बधाइयां।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने लिखा- टीम के साथी, कोच, सपॉर्ट स्टाफ, फैमिली और हमारे लिए सबसे अहम फैंस आप सभी को तहेदिल से धन्यवाद!! हमारे पास जो भी था हमने न्योछावर किया।

स्पिनर युजवेंद्र चहल ने लिखा- हमारा सिर्फ एक ही गोल था कि वर्ल्ड कप चैंपियन बनने का, लेकिन असफल रहे। भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं कर सकता। लेकिन हमेशा अपने टीम के साथ खड़े होने वालों को तहेदिल से शुक्रिया। जय हिंद।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App