वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल आज, IND-NZ के बीच होगा कड़ा मुकाबला

पूरे वर्ल्ड कप में लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट और जिमी नीशाम ने अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को काफी परेशान किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर ‘विराट एंड कंपनी’ न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने निपट लेती है तो उसकी जगह फाइनल में पक्की है।

वर्ल्ड कप 2019 का पहला सेमीफाइनल आज, IND-NZ के बीच कड़ा होगा मुकाबला

वर्ल्ड कप 2019 का पहला सेमीफाइनल आज, IND-NZ के बीच कड़ा होगा मुकाबला

नई दिल्ली: इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच आज वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल का मैच खेला जाएगा। बता दें कि टीम इंडिया अभी पॉइंट टेबल पर पहले पायदान पर है। ऐसे में ‘विराट सेना’ मजबूत नजर आ रही है। वहीं, विपक्ष को कम नहीं आंका जा सकता है।

यह भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद अब ‘प्रियंका गांधी’ का इस्तीफा

मगर वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल में टीम इंडिया को जगह बनाने के लिए न्यूजीलैंड की तिकड़ी से पार पाना होगा। इंडिया को लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट और जिमी नीशाम का अच्छे से सामना करना होगा।

दरअसल, पूरे वर्ल्ड कप में लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट और जिमी नीशाम ने अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को काफी परेशान किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर ‘विराट एंड कंपनी’ न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने निपट लेती है तो उसकी जगह फाइनल में पक्की है। इंडियन टीम अभी पॉइंट टेबल पर जरुर टॉप पर हो लेकिन न्यूजीलैंड भी किसी से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें: चातुर्मास तक शुभ काम निषेध, इस दिन से शुरु हो रहा भगवान विष्णु का शयन काल

बोल्ट की बात करें तो वह बल्लेबाजों को 440 वोल्ट का करंट देना नहीं भूलते हैं। वर्ल्ड कप 2019 क्ले दौरान बोल्ट ने 15 विकेट अपने नाम किये हैं। निशाम भी किसी से कम नहीं हैं। वह भी पूरे टूर्नामेंट में अब तक 11 विकेट झटक चुके हैं।

हालांकि, टीम इंडिया भी अपने अच्छे फॉर्म में है। टूर्नामेंट में महज एक मैच हारकर सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया के पास रोहित शर्मा, विराट कोहली और एमएस धोनी जैसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं। मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी विपक्ष को हैरान-परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश के जलक्षेत्र में 25 भारतीय मछुआरे लापता: तटरक्षक