INDvsWI: विराट को परेशानी में डालने के लिए काफी है आज की पिच और मौसम

बारिश के कारण मौजूदा विश्व कप के चार मुकाबले बिना रिजल्ट के ही खत्म हुए जिसमें भारत और न्यूजीलैंड का मुकाबला भी शामिल है। भारतीय क्रिकेट टीम शनिवार को अफगानिस्तान को हराने के बाद रविवार को मैनचेस्टर पहुंच गई थी।

इंग्लैंड: बारिश के कारण मौजूदा विश्व कप के चार मुकाबले बिना रिजल्ट के ही खत्म हुए जिसमें भारत और न्यूजीलैंड का मुकाबला भी शामिल है। भारतीय क्रिकेट टीम शनिवार को अफगानिस्तान को हराने के बाद रविवार को मैनचेस्टर पहुंच गई थी। सोमवार से यहां हल्की-हल्की बारिश हो रही है और इसी कारण टीम इंडिया मंगलवार को मैदान में अभ्यास नहीं कर पाई और उसे इंडोर अभ्यास करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

यह भी पढ़ें…. INDvsWI: 37 रन बनाते ही सचिन और लारा का ये रिकॉर्ड तोड़ेंगे विराट

मैनचेस्टर में बुधवार को भी बारिश की संभावना जताई जा रही है। हालांकि, अच्छी बात यह है कि ब्रिटिश मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को यहां बारिश की संभावना ना के बराबर है। ऐसे में मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट मैदान में भारत और वेस्टइंडीज मुकाबले के आयोजन में बारिश की दखल अंदाजी फिलहाल नहीं दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें…. World CUP 2019:जब अंपायर के सामने विराट ने जोड़े हाथ, तो लोग कहने लगे ऐसी बात

चलेंगी हवाएं:
शुक्रवार को मैनचेस्टर में मौसम साफ रहेगा। वहीं मैनचेस्टर का तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के करीब रह सकता है। 15 से 225 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं चलेंगी। साथ ही बारिश आने की एक फीसदी भी संभावना नहीं है। बता दें कि इंग्लैंड में इस वक्त बारिश नहीं होती है। इंग्लैंड में इस सीजन में बारिश नहीं होती, लेकिन इस विश्व कप में चार मैच बारिश की वजह से धुल चुके हैं।

यह भी पढ़ें…. CWC 2019: लंदन की सड़कों पर अनुष्का के साथ दिखे विराट, देखें फोटो

पिच में होगी नमी:
मैच वाले दिन भले ही बारिश न हो, लेकिन एक दिन पहले बारिश की संभावना है। रात में बारिश होने पर पिच में नमी हो सकती है। इससे पहले भी अभ्यास के दौरान बारिश हो चुकी है। ऐसे में पिच में नमी हो सकती है। नमी की वजह गेंदबाजों को फायदा मिल सकता है। टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी कर सकती है।