INDvsWI: 37 रन बनाते ही सचिन और लारा का ये रिकॉर्ड तोड़ेंगे विराट

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और रिकॉर्ड्स का नाता अब नया नहीं रहा। कोहली दुनिया के उन क्रिकेटर्स में से हैं जो जब मैदान पर उतरते हैं तो नया रिकॉर्ड उनका इंतजार कर रहा होता है।

इंग्लैंड: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और रिकॉर्ड्स का नाता अब नया नहीं रहा। कोहली दुनिया के उन क्रिकेटर्स में से हैं जो जब मैदान पर उतरते हैं तो नया रिकॉर्ड उनका इंतजार कर रहा होता है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हो सकता है, जब विराट कोहली गुरुवार को वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेलने उतरेंगे।

यह भी पढ़ें,,,,,CWC 2019: लंदन की सड़कों पर अनुष्का के साथ दिखे विराट, देखें फोटो

विराट कोहली हाल ही में सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ते हुए वनडे में सबसे तेज 11 हजार रन बनाने वाले खिलाड़ी बने हैं। अब वह एक बार फिर सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा जैसे दिग्गज खिलाड़ियों का एक और रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें,,,,,अनुष्का-विराट की तो नहीं पर अनुष्का और वरुण धवन की जोड़ी धूम मचा रही हैं चीन में

फिर सचिन का रिकॉर्ड तोड़ेंगे विराट:
मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और वेस्ट इंडीज के लीजेंड ब्रायन लारा ने 453 पारियों में 20 हजार रन बनाए, जो अभी तक किसी बल्लेबाज द्वारा सबसे तेज़ 20 हजार रन हैं। साल 2008 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले विराट कोहली ने तीनों फॉर्मेंट में कुल 416 पारियों में अभी तक 19,963 रन बना लिए हैं। विराट को तेंदुलकर और लारा के इस रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए अगली 36 पारियों में सिर्फ 37 रन बनाने हैं।

यह भी पढ़ें,,,,,फोर्ब्स की सूची: क्या विराट कोहली टॉप 100 में बना पाए अपनी जगह

टीम इंडिया गुरुवार को वर्ल्ड कप 2019 का अपना छठा मुकाबला वेस्ट इंडीज से खेलेगी। यह मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफॉर्ड मैदान पर खेला जाना है। वर्ल्ड कप में लगातार तीन अर्धशतक लगाने वाले विराट कोहली इस वक्त बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं। हालांकि, वह अभी तक अपनी फिफ्टी को सेंचुरी में बदलने से चूक रहे हैं।