World CUP 2019: ऋषभ पंत को ले कर टीम मैनेजमेंट ले सकती है ये फैसला

टीम इंडिया में शामिल होने के बाद से ऋषभ पंत को अभी तक केवल नेट पर प्रैक्टिस करते हुए ही देखा गया है। अफगानिस्तान के साथ होने वाले मैच में वह इंडियन टीम की ओर से खेलेंगे या नहीं इस पर सस्पेंस बरकरार है।

World CUP 2019: ऋषभ पंत को ले कर टीम मैनेजमेंट ले सकती है ये फैसला

नई दिल्ली:  टीम इंडिया में शामिल होने के बाद से ऋषभ पंत को अभी तक केवल नेट पर प्रैक्टिस करते हुए ही देखा गया है। अफगानिस्तान के साथ होने वाले मैच में वह इंडियन टीम की ओर से खेलेंगे या नहीं इस पर सस्पेंस बरकरार है।मैनचेस्टर हो या साउथैप्टनए प्रैक्टिस सेशन के दौरान वह काफी सक्रिय दिखे।

यह भी पढ़ें……. World CUP 2019: रोहित शर्मा आज रच सकते हैं नया कीर्तिमान

बाएं हाथ का बल्लेबाज होने की वजह से वह टीम इंडिया के बैटिंग में काफी विविधता ला सकते हैं। इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज और पूर्व बैटिंग कोच मार्क रामप्रकाश ने कहा ऋषभ पंत टीम इंडिया के लिए फायदेमंद साबित होंगे।पंत को लेकर मैनेजमेंट के सामने दुविधा उन्हें टीम में कैसे मौका दिया इसको लेकर मैनेजमेंट में माथा पच्ची चल रही है।

यह भी पढ़ें……. ICC World Cup 2019 : आज का सुपरहिट मुकाबला इंडिया और आस्ट्रेलिया के बीच

टीम इंडिया के गब्बर कहे जाने वाले शिखर धवन के चोटिल होने पर युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को कवर के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। हालांकि आज अफगानिस्तान के साथ होने वाले मैच में वह इंडियन टीम की ओर से खेलेंगे या नहीं इस किकेट प्रेमियों निगाहे टिकी हुई हैं।

हालांकि मैनेजमेंट के सामने पंत को टीम में कैसे शामिल किया जाए इस बात को लेकर पसोपेश की स्थिति है। सबसे ज्यादा मुश्किल बात है कि उन्हें किसकी जगह पर लाया जाए।

आज के मैच में प्लेइंग इलेवन एक बदलाव जरूर देखने को मिल सकता है। वह है मोहम्मद शमी का शामिल होना। यह तेज गेंदबाजए भुवनेश्वर कुमार की जगह ले सकता है।