#IndVsNZ: मैच से पहले विराट ने रोहित को लेकर कही ये बड़ी बात

आज सेमीफाइनल है। ऐसे में पूरे देश को रोहित शर्मा के साथ-साथ टीम इंडिया से काफी उम्मीदें हैं। इन सबके बीच कप्तान विराट कोहली ने भी रोहित पर पूरा भरोसा जताते हुए कहा कि वह फॉर्म में हैं और अच्छा खेल रहे हैं।

#IndVsNZ: मैच से पहले विराट ने रोहित को लेकर कही ये बड़ी बात

#IndVsNZ: मैच से पहले विराट ने रोहित को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड और इंडिया के बीच आज मैनचेस्टर में वर्ल्ड कप 2019 का पहला सेमीफाइनल खेला जाएगा। ऐसे में इंडियन फैंस की इस बार भी उम्मीदें और नजर ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा पर टिकी हुई हैं। बता दें, रोहित वर्ल्ड कप 2019 में अब तक पांच शतक जड़ चुके हैं। इतने शतक जड़ने वाले रोहित अब अपने नाम वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड होल्ड कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल आज, IND-NZ के बीच होगा कड़ा मुकाबला

आज सेमीफाइनल है। ऐसे में पूरे देश को रोहित शर्मा के साथ-साथ टीम इंडिया से काफी उम्मीदें हैं। इन सबके बीच कप्तान विराट कोहली ने भी रोहित पर पूरा भरोसा जताते हुए कहा कि वह फॉर्म में हैं और अच्छा खेल रहे हैं। ऐसे में जब कोहली से पूछा गया कि क्या उन्हें अफ़सोस है कि वह वर्ल्ड कप में शतक बनाने से चूक गए।

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने दुनिया के पहले बल्लेबाज

इसपर कोहली ने जवाब दिया कि, ‘बिल्कुल नहीं। इस वर्ल्ड कप में मेरे द्वारा निभाई गई भूमिका एक अलग तरह की रही है। यह बहुत अच्छा है कि रोहित इतने शानदार फॉर्म में हैं। रोहित ने पहले कहा था कि कोई भी व्यक्तिगत सफलता को ध्यान में रख कर नहीं खेलता। हम मिलकर टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं। आशा करता हूं कि रोहित दो और शतक बनाएं और हम और दो जीत हासिल करें।’