Crime

दिनदहाड़े हुई इस घटना से पुलिस महकमे में खलबली मच गयी और पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधीनस्थ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक ने आरोपी की गिरफ्तारी पर 25 हजार के इनाम का एलान किया है। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है।

केरल में 50 से अधिक महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोप में 25 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि एक महिला की शिकायत पर शुक्रवार को एत्तूमनूर के पास अरीपारांबू से प्रदीप कुमार को गिरफ्तार किया गया।

पति ही निकला पत्नी का कातिल, सात जन्म निभाने वाला ही बन गया हत्यारा, जिंदगी की हिफाजत करने वाला जिंदगी को कर गया खामोश, जी हां एक पत्नी को उसके ही पति ने बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया

यूपी के बलरामपुर जिले में एसएसबी के जवानों ने दो नेपाली शिकारियों को भारतीय सीमा में शिकार करते हुए गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों शिकारी नेपाल मूल के हैं।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में मंगलवार को जहरीली शराब में फिर कहर बरपाया। मौत के जाम को पीने से अब तक 23 जिंदगियां काल के गाल में समा चुकी हैं। जहरीली शराब पीने से हो रही मौतों का आकंड़ा अभी और बढ़ने की उम्मीद हैं।

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर के दो थाने पिछले 20 दिनों से खाली पड़े हुए है। जानकारी के मुताबिक यहां दोनो थानों के थाना प्रभारियों को सस्पेंड कर दिया गया था जिसके बाद अभी तक कोई नया थाना इंचार्ज नियुक्त नहीं किया गया है।

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले में कैंसर से जूझ रही एक छह साल की मासूम बच्ची के लिए  एक पुलिस ऑफिसर फरिश्ता साबित हुआ है। जानकारी के मुताबिक गरीबी की मार झेल रहे परिवार की 6 वर्षीया मासूम बच्ची आँख के कैंसर से पीड़ित थी।

लोकसभा चुनाव में यूपी पुलिस ने नामांकन से लेकर मतगणना तक बखूबी अपनी जिम्मेदारियां निभाई। यूपी पुलिस की सुरक्षा, निगरानी और मुस्तैदी ने चुनावों को सफलता से संपन्न कराया।

राजधानी लखनऊ से नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है। पीड़ित ने गोमतीनगर थाने में पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर एफआइआर दर्ज कर ली है। फिलहाल पुलिस मामले की जानकारी में जुटी है। 

मेरठ में एक फरियादी की फरियाद ऐसी जिसे सुनकर पुलिस अधिकारियों  के होश उड़ गए। दरअसल फरियादी से पुलिस अधिकारियों  ने ये पूछ लिया कि कितना पढ़ाई लिखाई की है तो फरियादी का जवाब हैरान कर देना वाला था।