×

जिम ट्रेनर की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या, गांव के 4 ही लोगों पर फायरिंग का आरोप

By
Published on: 12 July 2017 8:00 AM GMT
जिम ट्रेनर की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या, गांव के 4 ही लोगों पर फायरिंग का आरोप
X

नोएडा: सलारपुर गांव में घर के बाहर जिम ट्रेनर की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई। ट्रेनर को पांच से अधिक गोलियां लगी हैं। इस दौरान 15 से 16 राउंड गोलियां चली हैं। कार सवार युवक वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। वारदात मंगलवार देर रात की है। एसपी सिटी ने बताया कि मृतक युवक के पिता ने गांव के ही चार लोगों पर फायरिंग करने का आरोप लगाया है। मामला कोतवाली सेक्टर 39 क्षेत्र का है।

तैयारी के साथ आए थे हमलावर

जानकारी के अनुसार सलारपुर गांव में साजन भाटी (28) पुत्र गजराज परिवार के साथ रहते थे। उनका सेक्टर 105 में ई-रिक्शा का कारोबार है। वह जिम ट्रेनर भी थे। मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे साजन एसेंट कार से घर पहुंचे। इस दौरान घर के पास ही स्कार्पियो और स्विफ्ट डिजायर कार खड़ी थी। कारोबारी की कार घर के बाहर पहुंचते ही आरोपियों ने अपनी स्कार्पियो उनकी कार के आगे लगा दिया।

स्विफ्ट डिजायर से युवक उतरे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। परिजन के अनुसार, 15 से 16 राउंड गोलियां चला कर आरोपी वहां से भाग निकले। गोलियों से छलनी कारोबारी को लेकर परिजन सेक्टर 41 स्थित प्रयाग अस्पताल पहुंचे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। परिजन ने अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया। इस दौरान कई कोतवाली की फोर्स बुलानी पड़ी। काफी प्रयास के बाद जल्द कार्रवाई के आश्वासन पर परिजन शांत हुए।

आगे की स्लाइड में जानिए कौन हैं आरोपी

गांव के चार लोगों पर लगाया आरोप

एसपी सिटी अरूण कुमार सिह ने कहा कि मृतक जिम ट्रेनर साजन के पिता ने गांव के ही रहने वाले चार लोग ऋषि, श्रीपाल, प्रदीप और सत्येन्द्र व एक अन्य पर आरोप लगाया है। एसपी सिटी ने कहा कि परिजन का कहना है कि गांव के ही रहने वाले आरोपी उनके बेटे साजन को साथ रहने कहते थे, लेकिन वह साथ नहीं रहता था।

इसे लेकर घटना को अंजाम देने का शक है। एसपी सिटी ने कहा कि आरोपी अभी फरार हैं। मामले की जांच चल रही है। घटना को अंजाम क्यों दिया गया इसकी अभी पूरी जांच चल रही है।

प्रापर्टी विवाद बताई जा रही हत्या की वजह

जिन लोगों पर मृतक के परिजन वारदात को अंजाम देने का शक जता रहे हैं उनसे एक प्रापर्टी को लेकर विवाद की भी बात सामने आई है। उस मामले में युवक के पिता ने एसएसपी से शिकायत की थी। उस शिकायत में उन्होंने आरोपियों द्बारा धमकी दिए जाने की भी बात लिखी थी। वहीं कभी भी कोई बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं, इसकी आशंका जताई थी।

Next Story