×

वीडियो: मेले में तैनात सिपाही की युवक ने उसी के डंडे से की पिटाई

Shivakant Shukla
Published on: 17 Oct 2018 5:16 AM GMT
वीडियो: मेले में तैनात सिपाही की युवक ने उसी के डंडे से की पिटाई
X

गोरखपुर: बस्ती सोनहा थाना इलाके के बैडवा माता मंदिर के पास ट्रैफिक व्यवस्था की ड्यूटी में तैनात सिपाही पन्ने लाल की कुछ लोगों ने उसी के डंडे से पिटाई कर दी। इसका वीडियो वायरल होने के बाद जब मामला सामने आया तो आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

आपको बता दें बैडवा माता मंदिर में मेला लगा हुआ था, मेले में काफी भीड़ होती है,जिसको लेकर ट्रैफिक व्यवस्था में सिपाही की ड्यूटी लगाई गई थी। उसी दौरान गोंडा निवासी रामतौल ऊनी पत्नी और बच्चे को लेकर मेले में जाने लगा, उसी दौरान सिपाही पन्ने लाल और रामतौल के बीच विवाद हो गया, ड्यूटी में तैनात सिपाही ने बाइक की चाभी निकाल ली, उस के बाद सिपाही और रामतौल के बीच गली गलौज शुरू हो गया।

[playlist type="video" ids="280774"]

सिपाही पर आरोप है कि उस ने रामतौल और उस की पत्नी के साथ मारपीट और अभद्रता की, विवाद बढ़ता देख काफी लोग इकट्ठा हो गए, उसी दौरान रामतौल ने सिपाही का डंडा छीन कर सिपाही की ही पिटाई शुरू कर दी, सिपाही के सिर पर डंडा लगने की वजह से सिपाही जमीन पर गिर गया, घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

दिलीप कुमार, एसपी, बस्ती ने बताया कि आरोपी युवक मेले परिसर अपनी गाड़ी को ले जाना चाहता था। जो कि मेले परिसर में गाड़ी ले जाने की मनाही थी।इसी बात को लेकर ट्रैफिक ड्यूटी पर लगे सिपाही से आरोपि युवक गली गलौझ करने लगा और ड्यूटी पर तैनात सिपाही का डंडा लेकर आरोपी युवक ने उसके सर पर मार दिया घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है मामले की जांच की जा रही है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story