×

UP में दरिंदगी की हद, नाबालिगों ने शव के साथ किया था गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में बीते दिनों हुए महिला के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में पुलिस ने सोमवार (9 अक्टूबर) को दो नाबालिगों को रिमांड में लेकर पूछताछ की। उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

priyankajoshi
Published on: 9 Oct 2017 2:10 PM GMT
UP में दरिंदगी की हद, नाबालिगों ने शव के साथ किया था गैंगरेप
X

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में बीते दिनों हुए महिला के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में पुलिस ने सोमवार (9 अक्टूबर) को दो नाबालिगों को रिमांड में लेकर पूछताछ की। उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि दोनों नाबालिग आरोपियों ने पहले हत्या की फिर शव के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। पुलिस के मुताबिक, सीबीगंज के बहजुईया जागीर निवासी महिला का शव नग्नावस्था में सरेनिया रोड पर धान के खेत में पड़ा मिला था।

ये भी पढ़ें... दबंगों ने घर में घुसकर नाबालिग से किया रेप, फिर भी पुलिस ने नहीं दर्ज की FIR

दो नाबालिगों हिरासत में

पुलिस ने जांच में पाया था कि पहले महिला के सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया गया था। शक के आधार पर गांव के दो नाबालिगों को पुलिस ने हिरासत में लिया था, जिन्हें सोमवार को रिमांड में लेकर पूछताछ की गई।

लाश के साथ सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस ने कहा, 'दोनों ने पूछताछ में स्वीकार किया कि उन लोगों ने ही दो अक्टूबर की रात को महिला के सिर पर डंडा मारकर बेहोश कर दिया था। इसके बाद उसकी हत्या कर शव को खींचकर खेत में ले गए। जहां दोनों आरोपियों ने खेत में महिला की लाश के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।' सीबीगंज पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story