×

Agra Crime News :मर्डर के मामले में 50 हजार का इनामी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, बदमाश के पैर में लगी गोली

Agra Crime News :मर्डर के मामले में फरार चल रहे 50 हजार इनामी बदमाश को पुलिस टीम ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Shraddha
Published on: 28 Jun 2021 5:21 AM GMT
मर्डर के मामले में 50 हजार का इनामी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
X

मर्डर के मामले में 50 हजार का इनामी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

Agra Crime News : मर्डर (Murder) के मामले में फरार चल रहे 50 हजार के इनामी बदमाश (prize crook) को पुलिस टीम (Police Team) ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। देर रात चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार इनामी बदमाश विजय करू को रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखते ही बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया ।

आपको बता दें कि बदमाश के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ दिन पहले हरी पर्वत थाना क्षेत्र के तिरंगा अपार्टमेंट में बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। विनय करू हत्या के मामले में नामजद था और वारदात के बाद से फरार चल रहा था। पुलिस को सरगर्मी से आरोपी की तलाश थी।

पुलिस टीम


आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 50000 का इनाम घोषित कर रखा था। पुलिस टीम मर्डर में शामिल 7 लोगों को गिरफ्तार कर पूर्व में जेल भेज चुकी है । बताया जा रहा है कि आरोपी बदमाश विजय करू के खिलाफ आगरा ,फिरोजाबाद ,एटा और मथुरा सहित कई जनपदों में 30 से भी ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं । आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस टीम ने राहत की सांस ली है । बदमाश के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद , इंस्पेक्टर अरविंद कुमार , इंस्पेक्टर अजय कौशल इस्पेक्टर नरेंद्र सिंह और पुलिस टीम शामिल रही ।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story