×

Agra Crime News: कारोबारी से लूट में फरार अधिकारियों पर रखा गया इनाम, पुलिस तलाश में दे रही दबिश

Agra Crime News: मथुरा के कारोबारी से लूट के मामले में फरार चल रहे अधिकारियों की तलाश में आगरा पुलिस लगातार दबिश दे रही है। साथ ही आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम भी रखा गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 11 Jun 2021 12:54 PM GMT
Agra Crime News: कारोबारी से लूट में फरार अधिकारियों पर रखा गया इनाम, पुलिस तलाश में दे रही दबिश
X

(कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले (Mathura) के चांदी 43 लाख रुपये लूटने के मामले में फरार चल रहे जीएसटी विभाग (GST Department) के असिस्टेंट कमिश्नर अजय कुमार, वाणिज्य कर अधिकारी शैलेंद्र कुमार और उनका प्राइवेट कार चालक दिनेश कुमार आगरा पुलिस (Agra Police) के रडार पर हैं। अब तक तीनों के खिलाफ कुछ भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है।

मामले में दोषी पाए गए वाणिज्यकर विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर, वाणिज्यकर अधिकारी और उनके निजी चालक की तलाश में आगरा पुलिस की दो टीमें आगरा और आसपास के सभी जिलों में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। यही नहीं आरोपी जल्द हाथ में आ जाए इसके लिए एसएसपी मुनिराज जी की ओर से आरोपियों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया गया है।

इन जिलों में भी पुलिस ने डाला डेरा

इसके साथ ही आगरा के अलावा पुलिस की टीमें सीओ सदर के नेतृत्व में मथुरा, मेरठ, अलीगढ़, हाथरस, गाजियाबाद, नोएडा व लखनऊ समेत तमाम जिलों में डेरा डाले हुए हैं। पुलिस की टीमें बस इसी कवायद में है कि फरार आरोपी जल्ज से जल्द गिरफ्त में आ जाएं। आपको बता दें कि इस मामले में शामिल एक सिपाही को पुलिस टीम पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

हालांकि मामले में शामिल आरोपी असिस्टेंट कमिश्नर अजय कुमार, वाणिज्य कर अधिकारी शैलेंद्र कुमार और कार चालक दिनेश कुमार की तलाश अभी भी जारी है।

जानें क्या है पूरा मामला?

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये वारदात 30 अप्रैल की है। मथुरा निवासी कारोबारी प्रदीप अग्रवाल ने आगरा के थाना लोहामंडी में शिकायत दर्ज कराई है कि फतेहाबाद टोल प्लाजा पर जीएसटी विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर अजय, वाणिज्य कर अधिकारी शैलेंद्र, कार चालक दिनेश और एक सिपाही ने उनके पास मौजूद 43 लाख रुपए लूट लिए थे।

इस मामले की शिकायत के बाद लोहामंडी थाने में आईपीसी की धारा 406 अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की प्रारंभिक जांच के बाद धाराएं बढ़ी और मुकदमा लूट व भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं में तरमीम कर दिया गया है। फिलहाल इस मामले में तीन आरोपी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। तीनों फरार इनामी आरोपियों के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट भी जारी कर दिया है।

जल्द ही होगी आरोपियों की गिरफ्तारी- आगरा एसएसपी

वहीं, पुलिस टीम तीनों आरोपियों के आगरा और अन्य रिहायशी ठिकानों पर भी छापेमारी कर रही है। आरोपियों के निवास पर ताले लटके हुए हैं। आरोपी घर से फरार हैं। एसएसपी आगरा का कहना है कि तीनों आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित कर दिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story