×

Agra Crime News: आगरा में एलआईसी एजेंट बनकर लूटे लाखों रुपये, जांच में जुटी पुलिस

Agra Crime News: आगरा के सदर थाना क्षेत्र के शहीद नगर में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देकर दहशत फैला दी।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Ashiki
Published on: 30 Jun 2021 4:24 PM GMT
Agra Crime News: आगरा में एलआईसी एजेंट बनकर लूटे लाखों रुपये, जांच में जुटी पुलिस
X

जांच करने पहुंची पुलिस (फोटो- सोशल मीडिया) 

Agra Crime News: आगरा के सदर थाना क्षेत्र के शहीद नगर में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देकर दहशत फैला दी। दिनदहाड़े तीन बदमाश टेलर इकबाल के घर में घुसे, तमंचे के बल पर इकबाल और उनकी पत्नी को बंधक बना लिया। साथ ही दोनों का हाथ, मुँह टेप से बांध दिया। तमंचा दिखाकर अलमारी की चाबी ली और अलमारी में मौजूद नकदी और ज्वेलरी लूट कर फरार हो गए।


गृह स्वामी इकबाल ने बताया कि दोपहर करीब साढ़े तीन बजे एलआईसी एजेंट बनकर कर बदमाश उनके घर पहुँचे। घर पर मौजूद इकबाल से बीमा कराने के लिए कहा। इकबाल ने बीमा कराने से मना किया, तो बदमाशों ने पीने के लिए पानी मांगा। इकबाल उन्हें पानी देने के लिए घर के अंदर आए, तो बदमाश भी पीछे-पीछे घर के अंदर घुस आए।


इकबाल ने बताया कि घर में घुसते ही बदमाशों ने उनके मुंह पर टेप बांध लिया। साथ ही उनकी पत्नी के हाथ मुंह पर टेप बांध दिया। तमंचा दिखाकर घर में मौजूद नकदी और ज्वैलरी लूट ले गए। इकबाल ने बताया कि बदमाश उनके घर में मौजूद करीब डेढ़ से ₹2 लाख का सामान लूट ले गए हैं। रिहायशी इलाके में लूट की सूचना मिलते ही एसपी सिटी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। एसपी सिटी ने बताया कि गृहस्वामी से मिली जानकारी के आधार पर बदमाश तलाश की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Ashiki

Ashiki

Next Story