×

Agra Crime News: मां समेत तीन बच्चों की दर्दनाक मौत, अज्ञात हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

Agra Crime News: एडीजी जोन राजीव कृष्णा ने बताया कि धारदार हथियार से प्रहार कर महिला और उनके तीनों बच्चों की हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 22 July 2021 8:16 AM GMT
Traumatic death of 4 people due to sharp weapons
X

धारदार हथियार से 4 लोगों की दर्दनाक मौत: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया

Agra Crime News: आगरा(Agra) के कोतवाली थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। एक घर से महिला समेत उसके तीन बच्चों का खून से सना शव बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक घटना किसी परिचित के द्वारा ही की गयी है। पुलिस हर एंगल से हत्या के कारणों की जांच कर रही है।

कूचा साधु राम के इस मकान में रेखा राठौर अपने तीन बच्चों पारस, टुकटुक और बेटी माही के साथ रह रही थी। महिला और उसके तीन बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। महिला और उनके तीनों बच्चों के शव घर के अंदर रक्तरंजित हालत में मिले हैं।

शवों की हालत देखकर अंदेशा जताया जा रहा है कि धारदार हथियार से प्रहार कर महिला और उनके तीनों बच्चों को मौत के घाट उतारा गया है। पड़ोसियों द्वारा घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना की जानकारी देते हुए pic(social media)

परिचित के शामिल होने का अंदेशा

बताया जा रहा है कि 2 साल पहले रेखा राठौर का अपने पति सुनील राठौर से तलाक हो गया था। तलाक के बाद से रेखा राठौर इस मकान में अपने तीनों बच्चों के साथ रह रही थी। पड़ोसियों ने बताया कि 2 दिन से मकान का दरवाजा खुला हुआ था। घर के अंदर से ही कोई आवाज नहीं आ रही थी।

संदेह होने पर आज पड़ोसी नजदीकी पुलिस चौकी पर पहुंचे और पुलिस को हालातों की जानकारी दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस टीम घर के अंदर घुसी तो अंदर का नजारा देखकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए।

लोगों से पूछताछ करती पुलिस pic(social media)

घर के अंदर रेखा राठौर उनके और बेटे टुकटुक, बेटे पारस, और बेटी माही की रक्तरंजित लाश पड़ी हुई थी। एक परिवार के चार सदस्यों की हत्या की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। डॉग स्क्वायड टीम और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर जांच करने के लिए पहुंच गई। पुलिस ने घर के अंदर से साक्ष्य संकलन किए हैं।

मौके पर पहुंची डॉग स्क्वायड की टीम pic(social media)

एडीजी जोन राजीव कृष्णा ने बताया कि धारदार हथियार से प्रहार कर महिला और उनके तीनों बच्चों की हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रथम दृष्टया वारदात में किसी परिचित के शामिल होने का अंदेशा लग रहा है। जल्दी ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा ।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story