×

Agra Crime News: पति बना अवैध संबंधों में रोड़ा, पत्नी और प्रेमी ने मिलकर की हत्या

पति अवैध संबंधों में रोड़ा बना तो पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी ।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 9 Jun 2021 11:48 AM GMT (Updated on: 9 Jun 2021 12:01 PM GMT)
Wife and lover killed husband together
X

कांसेप्ट इमेज: फोटो- सोशल मीडिया

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के सदर थाना क्षेत्र में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यह घटना आधुनिकता के दौर में पति-पत्नी के बीच के रिश्ते को शर्मसार करता है। पति अवैध संबंधों में रोड़ा बना तो पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी । हत्या के बाद आरोपी प्रेमी मानसिंह, मृतक संजय की डेड बॉडी को बोरे में बंद करके नहर में फेंकने जा रहा था ।

लेकिन इसी बीच रास्ते में उसका पैर फिसला और बोरे से कत्ल की सच्चाई सामने आ गई । यानी संजय की डेड बॉडी बाहर निकल आई । मौके पर मौजूद लोगों ने माजरा समझते ही आरोपी प्रेमी मानसिंह को मौके पर पकड़ लिया । और पुलिस के हवाले कर दिया ।

लम्बे समय से था प्रेम सम्बन्ध

पुलिस पूछताछ में आरोपी मान सिंह ने बताया कि मृतक संजय की पत्नी सुनीता से उसके काफी सालों से प्रेम संबंध है । पत्नी सुनीता और मानसिंह के बीच चल रहे प्रेम संबंधों की जानकारी संजय को हो गई थी । संजय ने पत्नी सुनीता से मारपीट की ।


पुलिस की गिरफ्त में प्रेमी मान सिंह

इस बात की जानकारी सुनीता ने अपने प्रेमी मानसिंह को दी । सुनीता ने मानसिंह को बुलाकर संजय की हत्या की प्लानिंग की और दुपट्टे से गला घोट कर दोनों ने संजय की हत्या कर दी । एसएसपी मुनि राज आगरा ने बताया कि वारदात में शामिल मानसिंह और सुनीता को गिरफ्तार कर लिया गया है । दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story