×

Agra Crime News: महिला ने स्पा सेंटर संचालक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Agra Crime News: आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र में स्थित स्पा सेंटर काम करने वाली महिला ने स्पा सेंटर संचालक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Ashiki
Published on: 23 Jun 2021 4:35 PM GMT
Agra Crime News
X

(सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Agra Crime News: आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र में स्थित स्पा सेंटर काम करने वाली महिला ने स्पा सेंटर संचालक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि स्पा सेंटर संचालक ने पहले उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और फिर फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा।

महिला के मुताबिक पति की मौत होने के बाद उसे नौकरी की तलाश थी। एक परिचित महिला ने उसकी मुलाकात स्पा सेंटर संचालक रिंकू से करवा दी। रिंकू ने महिला को अपने स्पा सेंटर में नौकरी दे दी। महिला का आरोप है कि संचालक रिंकू ने मौका देख कर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो खींच लिए। महिला के मुताबिक अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर स्पा सेंटर संचालक उसे जबरन देह व्यापार के कारोबार में उतारना चाहता था। स्पा सेंटर संचालक के नापाक इरादों को भापकर महिला ने स्पा सेंटर की नौकरी छोड़ दी, लेकिन स्पा सेंटर संचालक रिंकू ने महिला का पीछा नहीं छोड़ा और महिला को धमकाने उसके घर पहुंचने लगा।


महिला के मुताबिक संचालक रिंकू उसकी फोटो वायरल करने की धमकी देता था। उसकी बेटियों को मारने की धमकी देता था। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी रिंकू को गिरफ्तार कर लिया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story