×

Agra Viral Video: तमंचे पर भारी पड़ी झाड़ू, बुजुर्ग की हिम्मत देख उल्टे पांव भागा बदमाश

Agra Viral Video: आगरा के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी सेक्टर 4 में हथियारबंद बदमाश ने दिनदहाड़े ज्वेलर्स को लूटने की कोशिश की, लेकिन ज्वेलर्स की हिम्मत देख उसे उल्टे पांव भागना पड़ा।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Ashiki
Published on: 30 Jun 2021 1:07 PM GMT (Updated on: 30 Jun 2021 1:08 PM GMT)
Agra Viral Video: तमंचे पर भारी पड़ी झाड़ू, बुजुर्ग की हिम्मत देख उल्टे पांव भागा बदमाश
X

CCTV में कैद हुई वारदात 

Agra Crime News: यूपी के आगरा जिले में एक बुजुर्ग के हिम्मत की जमकर तारीफ हो रही है। आगरा के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी सेक्टर 4 में हथियारबंद बदमाश ने दिनदहाड़े ज्वेलर्स को लूटने की कोशिश की। नकाब पहने बदमाश झोला लेकर दोहरी ज्वेलर्स की दुकान में दाखिल हुआ। झोले से तमंचा निकाला और ज्वैलर पर तान दिया। बदमाश के तेवर भापते ही ज्वैलर ने घबराने की बजाए हिम्मत दिखाई और हाथ में लिए झाड़ू से बदमाश पर हमला कर दिया। ज्वेलर की हिम्मत देख बदमाश के पैर उखड़ गए और तमंचा लेकर मौके भागने में ही उसने भलाई समझी।

इस दौरान बदमाश की पूरी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। साथ ही अब मामले से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में बदमाश का दुस्साहस और ज्वेलर्स की हिम्मत साफ साफ नजर आ रही है। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीर सुबह 10:00 बजे की है।

बताया जा रहा है कि सुबह करीब 10:00 बजे ज्वैलर विनोद जोहरी ने दुकान खोली, उसके बाद वह दुकान की सफाई कर रहे थे। इसी बीच हथियारबंद युवक दुकान में पहुंचा और ज्वेलर विनोद जोहरी को तमंचा दिखाते हुए बोला कि नगदी और ज्वेलरी मेरे हवाले कर दो, नहीं तो गोली मार दूंगा। बदमाश की चेतावनी सुनने के बाद ज्वैलर विनोद जोहरी डरे नहीं।

उन्होंने बदमाश के ऊपर झाड़ू से ही हमला कर दिया और शोर मचाने लगे। ज्वेलर को शोर मचाता देख बदमाश मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की तलाश तेज कर दी है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर लूट के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story