×

Amethi Crime : अमेठी में दबंगों ने मामूली कहासुनी के चलते युवक को पीट -पीट कर मौत के घाट उतारा

Amethi Crime News : अमेठी में दबंगों ने मामूली कहासुनी में एक युवक को पेड़ से बांध कर पीटा फिर जहर पिला दिया।

Surya Bhan Dwivedi
Reporter Surya Bhan DwivediPublished By Shraddha
Published on: 4 Jun 2021 6:04 AM GMT
पुलिस कर रही शव का पंचनामा
X

 पुलिस कर रही शव का पंचनामा

Amethi Crime News : अमेठी में खाकी का इकबाल खत्म हो गया है। बेखौप दबंगों ने मामूली कहासुनी में एक युवक को पहले पेड़ से बांध कर पीटा फिर कमरे में बंद करके जहर पिला दिया। इलाज के लिए जाते समय युवक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस (Police) शव का पंचनामा और मामले की जांच करने में जुट गई है।

मामला अमेठी कोतवाली के लाला का पुरवा से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है।लाला का पुरवा निवासी राम भरत श्रीवास्तव 31 सुत पंकज श्रीवास्तव की बीती रात को दबंगों ने पीट पीट कर हत्या कर दिया। मृतक के परिजन कोतवाली परिसर में दहाड़ मारकर चिल्ला रहे हैं की कल शाम को गांव के दबंगों ने मेरे दरवाजे से पीटते हुए भरत को ले गए।

पहले पेड़ में बांध कर पीटे फिर अपने घर के कमरे में बंद करके पिटाई किए और उसे जहर पिला दिए। जब घर वाले गए तो उसे छुड़ा कर अचेत अवस्था में लाए। आनन फानन में उसे अमेठी सी एच सी लाए जहां चिकित्सकों ने बिना उपचार के ही जिला चिकित्सालय भेज दिया।वहा पहुंचने पर प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रिफर कर दिया।जाते समय रास्ते में युवक की मौत हो गई। घटना की कोई खास वजह सामने नहीं आई है।

दबंगो ने की युवक की मौत

घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल कायम है। जिसके चलते घटना स्थल पर भारी तादात में पुलिस फोर्स लगा दी गई है। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि गांव के नीलेश पांडेय,उमेश पांडेय से राम भरत का विवाद हो गया था। जिसमे राम भरत की मौत हो गई। मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। शव को पी एम हेतु भेज दिया गया है। जांच के बाद पता चलेगी की घटना क्यों हुई।

Shraddha

Shraddha

Next Story