×

अयोध्या हत्याकांड का सच: 5 हत्याओं का आरोपी निकला सगा भांजा, इसलिए दी मौत

Ayodhya Murder: अयोध्या में पांच लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। सभी एक ही परिवार के थे, जिसमे पति-पत्नी समेत तीन बच्चे शामिल थे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shivani
Published on: 23 May 2021 2:27 AM GMT (Updated on: 23 May 2021 3:04 AM GMT)
Ayodhya Murder
X

वारदात वाली जगह पर पुलिस (Photo Twitter)

Ayodhya Murder: उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) जिले में सनसनीख़ेज हत्याकांड सामने आया है। शनिवार को यहां एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या (Murder) कर दी गई है। इसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि जमीन के विवाद में लोगों की हत्या की गई है। मरने वालों में बच्चे भी शामिल हैं।

अयोध्या में पांच लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। सभी एक ही परिवार के थे, जिसमे पति-पत्नी समेत तीन बच्चे शामिल थे। पुलिस को घटना की जानकारी हुई तो मौके पर पहुँच पर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस सनसनीखेज हत्याकांड की जांच शुरू कर दी है।

हत्या की वजह:

जानकारी के मुताबिक, थाना इनायत नगर खानपुर के बरिया निसारु गांव में संपत्ति विवाद में पांचों की हत्या की गयी। आरोप है कि सगे भांजे ने ही अपने मामा- मामी सहित उनके दो बेटे और एक बेटी को मार डाला। हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेत कर की गयी है। जिसके बाद हत्यारोपी फरार हो गया। पुलिस भी आरोपी भांजे की तलाश में लग गई है।

3 बच्चों की भी हत्या

शुरूआती जांच में पता चला कि 35 साल के राकेश अपने भांजे के साथ बरिया निसारु गांव में एक ही मकान में रहते थे। जमीन को लेकर मामा- भांजे के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। शनिवार की देर रात भांजे ने अपने मामा राकेश कुमार और मामी ज्योति की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उनके नाबालिग बेटे और दो बेटियों को भी मार डाला।

घटना की सूचना मिलते ही डीएम अनुज झा, एसएसपी शैलेश पांडे और एसपी ग्रामीण शैलेंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए। कई थानों की पुलिस भी घटना स्थल पर मौजूद है। ग्रामीणों ने वहां एकत्र होकर पुलिस को सारी जानकारी दी।

एसएसपी शैलेश पांडे हत्यारोपी की तलाश में

मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडे ने बताया कि 5 लोगों की हत्या के आरोपी भांजे और मामा के बीच नवासे की संपत्ति का विवाद चल रहा था। शुरुआती जांच में गाँव वाले भी यहीं बता रहे हैं। फ़िलहाल आरोपी फरार है लेकिन उसके परिवार वालों से पूछताछ हो रही है। वहीं आरोपी की तलाश में ५ पुलिस टीमें जुट गयी हैं, जो उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही हैं।



जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने बताया कि वे भी मौके पर पहुँच रहे है। उन्होंने जांच का आश्वासन देते हुए कहा कि मामले में जांच के बाद सख्त कार्रवाई की जायेगी।

Shivani

Shivani

Next Story