×

Barabanki Crime News: सत्ता का नशा: बीजेपी कार्यकर्ता ने ऑन ड्यूटी स्वास्थ्यकर्मी को पीटा, एक्शन लेने वाले कोतवाल का तबादला

Barabanki Crime News: भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ने बाराबंकी जिले के संयुक्त चिकित्सालय सिरौलीगौसपुर में एक स्वास्थ्यकर्मी की लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी।

Sarfaraz Warsi
Published on: 23 Sep 2021 1:47 PM GMT
Barabanki Crime News: सत्ता का नशा: बीजेपी कार्यकर्ता ने ऑन ड्यूटी स्वास्थ्यकर्मी को पीटा, एक्शन लेने वाले कोतवाल का तबादला
X

Barabanki News: बाराबंकी जिले (Barabanki District) में एक बीजेपी कार्यकर्ता (BJP worker) को सत्ता का ऐसा नशा चढ़ा कि अस्पताल में एक स्वास्थ्य कर्मी की लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। इस पिटाई से आहत पीड़ित सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मियों ने थाने पहुंचकर बीजेपी नेता के खिलाफ तहरीर दी। पीड़ित स्वास्थ्यकर्मी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी भाजपा कार्यकर्ता और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं मामला तूल पकड़ने लगा और एसपी ने तत्काल कोतवाल का तबादला कर दिया।

पूरा मामला बाराबंकी जिले के संयुक्त चिकित्सालय सिरौलीगौसपुर (Joint Hospital Sirauli Gauspur) का है। जहां भाजपा कार्यकर्ता पुष्पेन्द्र शुक्ला बिना मास्क लगाए कोविड जांच कराने पहुंचा था। यहां लैब टेक्नीशियन पद पर तैनात स्वास्थ्य कर्मी रवि ने उसे मास्क लगाने को कहा। मास्क लगाने की बात से आग-बबूला हुए इस भाजपा कार्यकर्ता ने अपने साथियों के साथ मिलकर स्वास्थ्यकर्मी की पिटाई कर दी। इस मार पिटाई का वहां मौजूद किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

भाजपा नेता पुष्पेन्द्र शुक्ला की गुंडागर्दी

बंदोसराय पुलिस को दी तहरीर में स्वास्थ्य कर्मी ने बताया है कि वह अस्पताल में अन्य कर्मचारियों के साथ कोविड-19 की जांच कर रहा था। इसी दौरान भाजपा नेता पुष्पेन्द्र शुक्ला बिना मास्क लगाए कोविड जांच कराने पहुंचे। जब उनसे मास्क लगाने को कहा गया तो इसी बात से नाराज होकर यह भाजपा नेता पुष्पेन्द्र शुक्ला गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर चले गए। कुछ देर बाद पुष्पेन्द्र शुक्ला अपने कुछ साथियों के साथ फिर अस्पताल में वापस आए और उसे मारने पीटने लगा। पीड़ित के चिल्लाने पर जब साथी कर्मचारी मदद को दौड़े तो आरोपी भाग गए।



आरोपित भाजपा नेता समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वहीं बीजेपी नेता की दबंगई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना के बाद पीड़ित स्वास्थ्यकर्मी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित भाजपा नेता समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। वहीं भाजपा कार्यकर्ता पुष्पेंद्र शुक्ला ने दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि रवि ने कोरोना की जांच के लिए पांच सौ रुपये मांगे और नहीं देने पर मारपीट की। हालांकि भाजपा कार्यकर्ता की तहरीर पर मुकदमा नहीं दर्ज हुआ। मामला तूल पकड़ने लगा और एसपी ने तत्काल बदोसराय कोतवाल दयाशंकर सिंह का तबादला कर दिया।

वहीं इस मामले में बाराबंकी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. रामजी वर्मा ने कहा कि पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है। साथ ही लैब टेक्नीशियन संघ को भी आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story