×

Basti Crime News: तमंचे के बल पर व्यवसायी से साढ़े तीन लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

बस्ती जिले में तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर एक व्यवसायी नीरज पांडेय से साढ़े तीन लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया और घटना स्थल से फरार हो गए।

Amril Lal
Reporter Amril LalPublished By Shashi kant gautam
Published on: 17 Jun 2021 2:26 PM GMT
Three and a half lakh looted from businessman on the strength of gun
X

तमंचे के बल पर व्यवसायी से साढ़े तीन लाख की लूट: फोटो- सोशल मीडिया  

Basti Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद बस्ती जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अन्तर्गत आने वाले बड़ेबन चौकी से महज एक किलोमीटर दूर मुडघाट के पास तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर एक व्यवसायी नीरज पांडेय से साढ़े तीन लाख की लूट घटना को अंजाम दिया और घटना स्थल से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। सबूत को खंगालने के लिए वहां लगे सीसीटीवी के डीबीआर को पुलिस अपने साथ ले गई, लेकिन अभी तक पुलिस को लुटेरों के बारे में किसी प्रकार का सुराग नहीं लगा है।

बताया जा रहा है कि व्यवसायी नीरज पांडेय दुकान के काउंटर पर बैठ कर रात में कार्य कर रहा था कि तभी एक लड़का उसके पास आया और पूछताछ करने लगा इसी बीच दो युवक और आये और तीनों ने तमंचा लगाकर काउंटर के केश में रखे पैसे को लूट कर फरार हो गए।

पूर्व की घटना बस्ती जिले में विगत छावनी थाना क्षेत्र के एक 2 जून को बाइक सवार बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र संचालक अर्जुन से असलहा सटाकर ₹230000 लूट कर फरार हो गए अभी तक छावनी Police इस घटना का खुलासा नहीं कर पाई है । 15 दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस इस घटना का खुलासा नहीं कर पाई।

बस्ती जिले में लूट की घटनाओं में इजाफा

घटना- 3 जून को बस्ती जिले के प्रसिद्ध रामपुर थाना क्षेत्र से के सहदेव तिवारी बैंक से पैसा निकाल कर ₹15000 जा रहे थे कि बाइक सवार बदमाशों ने सिरसा हवा के पास असलहा सटाकर लूट कर फरार हो गए परशुरामपुर पुलिस इस घटना का खुलासा नहीं कर पाई है

घटना- बस्ती जिले के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के सुभावती बैंक से 14 हजार रुपए निकालकर घर बढ़ाया कल जा रही थी , कि रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने फुटकर रुपये मांगने के बहाने पैसा लेकर फरार हो गए। पुलिस ने इसमें 420 का मुकदमा दर्ज किया। अभी तक 17 दिनों में जितनी लूट की घटनाएं बस्ती जिले में हुई हैं, बस्ती पुलिस एक भी घटना का बस्ती पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है ।

वहीं बस्ती जिले में व्यवसाई वर्ग काफी दहशत के माहौल में है, क्योंकि कब उसका पैसा कहां बदमाश लूट कर फरार हो जाए बस्ती पुलिस के गस्त पर भी सवालिया निशान बस्ती कि जनता खड़ी कर रही है।

घटना के बावत पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि कल रात साढ़े बजे के आसपास की घटना जहां एक व्यक्ति जो अपने शॉप पर बैठा था वहां तीन बदमाशों के द्वारा लूट की घटना कारित की गई है, जिसमे जांच के लिए चार टीमें लगाई गई है, जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा, बाकी लूट की घटनाओं का भी हम जल्द खुलासा करेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story