×

गुंडई: बीजेपी नेता ने बनाया दबाव, महिला डॉक्‍टर बोली- कर लूंगी सुसाइड

sudhanshu
Published on: 29 Jun 2018 3:49 PM GMT
गुंडई: बीजेपी नेता ने बनाया दबाव, महिला डॉक्‍टर बोली- कर लूंगी सुसाइड
X

शाहजहांपुर: प्रदेश में जबसे बीजेपी सरकार आई है, बीजेपी नेताओं की दबंगई के किस्‍से आम हो गए हैं। ताजा मामला शुक्रवार को सामने आया। जिसमें एक बीजेपी नेता सरकारी महिला डाक्टर के घर पहुंचा और डॉक्टर से गालीगलौज करने लगा। इतना ही नहीं डाक्टर का तबादला तक करवाने की धमकी दे डाली। गौरतलब है कि बीजेपी नेता खुद की कंपनी की दवा बाहर से लिखाने का दबाव बना रहा था। जिसके लिए डाक्टर ने साफ इंकार कर दिया। इसके बाद नेता गुंडई और अभद्रता पर आमादा हो गए। अपने साथ हुई अभद्रता के बाद अब पीङित महिला डाक्टर ने आत्महत्या की धमकी दी है। पीडित का कहना है कि अगर बीजेपी नेता पर कार्यवाही नहीं की गई तो वह सुसाइड कर लेंगी।

केयरटेकर ने रोका तो नेताजी देने लगे गाली

मामला थाना चौक कोतवाली के महिला जिला अस्पताल का है। यहां पर बीते 28 फरवरी की शाम करीब 7 बजे महिला डाक्टर किरन गुप्ता के घर बीजेपी के नगर उपाध्यक्ष अनुप गुप्ता गए और डाक्टर से बाहर आने के लिए कहा। डाक्टर की केयरटेकर ने जब बीजेपी नेता से दस मिनट इंतजार करने की बात कही तो बीजेपी नेता का पारा हाई हो गया। पीङित डाक्टर का कहना है कि दिन में पोस्टमार्टम के लिए गई थी। वह पैनल से पीएम कर रही थी। उनके साथ में दो डाक्टर और भी थे। उस वक्त उनके पास एक फोन आता है और वह बीजेपी नेता से मिलने की बात कहते हैं। उन्होंने जब शाम को मिलने के लिए कहा तो वह उसी शाम मेरे राजकीय आवास पर आ गए। जब केयरटेकर ने इंतजार करने के लिए कहा तो नेता जी गालीगलौज करने लगे।

अपनी दवा कंपनी की करी पैरवी

पीडित महिला डॉक्‍टर ने बताया कि जब हम बाहर निकलकर आए तो बीजेपी नेता हमसे खुद की कंपनी की दवा लिखने के लिए दबाव बनाने लगे। जिसके लिए उन्होंने मना कर दिया उसके बाद बीजेपी नेता ने गालीगलौज की और मेरा तबादला कराने तक की धमकी दे डाली। पीङित डाक्टर का कहना है कि ऐसे ही अगर डाक्टर को गालीगलौज और धमकी सुनने को मिलने लगे तो हम काम कैसे कर पाएंगे। उन्होंने धमकी दी है कि अगर बीजेपी नेता पर कोई कार्यवाही नही हुइ तो वह आत्महत्या कर लेंगी।

वही महिला सीएमएस रंजीत दीक्षित का कहना है कि मेरे संज्ञान मे मामला आया है। डाक्टर के बयान दर्ज किए जाएंगे और इस मामले मे हमने अपने आलाधिकारियों से शिकायत कर दी है।

एडीएम सर्वेश दिक्षित का कहना है की महिला डाक्टर ने अनुप गुप्ता नाम के व्यक्ति पर गालीगलौज और अभद्रता करने का आरोप लगाया है। इस मामले मे डीएम द्वारा सीएमओ को जांच के आदेश दिए है। अगर महिला डाक्टर ने असुरक्षा जताई है तो अस्पताल और उनके आवास पर सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए जाएंगे।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story