×

बनारस में माफिया डॉन बृजेश सिंह के गुर्गों का खौफ, सड़क पर उतरे लोग

sudhanshu
Published on: 2 Aug 2018 3:30 PM GMT
बनारस में माफिया डॉन बृजेश सिंह के गुर्गों का खौफ, सड़क पर उतरे लोग
X

वाराणसी: माफिया से माननीय बने एमएलसी बृजेश सिंह भले ही सलाखों के पीछे हो लेकिन उनके गुर्गों की गुंडई बदस्तूर जारी है। आलम ये है कि गुर्गों से पनाह मांगती जनता अब सड़क पर उतरने के लिए मजबूर हो रही है। गुरुवार को भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। एमएलसी बृजेश सिंह के गुर्गों की पिटाई से आहत एक शख्स ने सीधा मोर्चा खोलते हुए धरने पर बैठ गया। पिटाई से घायल संजय पाल के समर्थन में युवाओं की एक टोली कचहरी स्थित अंबेडकर पार्क में जमकर नारेबाजी की।

क्या है पूरा मामला?

शिवपुर केन्द्रीय कारागार मार्ग निवासी संजय पाल बीते 24 जुलाई को अपनी कार से औरंगाबाद से सिगरा की ओर आ रहा था। रास्ते में माफिया बृजेश सिंह के गुर्गो के काफिले के कारण जाम लग गया। इस दौरान वहां जाम से जूझ रहे संजय काफिले के लोगों से अपनी गाड़ी आगे बढ़ाने को बोला तो वे भड़क गए और सरेराह उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद असलहा लहराते हुए चले गए। इस घटना के बाबत संजय ने सिगरा थाने में बृजेश सिंह के गुर्गो के खिलाफ लिखित तहरीर दी थी।

गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना

धरना देने वाले लोगों का कहना है कि माफिया के जुर्म के साये और राजनीतिक सरपरस्ती के चलते उसके गुर्गे बेखौफ हो चुके हैं। आए दिन ये गुर्गे राहगीरों के साथ मारपीट करते हैं। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी जाती है। धरना दे रहे संजय का आरोप था कि पुलिस जानबूझकर इन लोगों को बचा रही है। बृजेश अप्रत्यक्ष रुप से सत्ताधारी पार्टी से जुड़े हैं, इसलिए पुलिस उनके गुर्गों के खिलाफ कार्रवाई से बच रही है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story