×

Newstrack की खबर का असर : मामूली बात पर गला रेत जानलेवा हमला करने का आरोपी गिराफ्तार

Bulandshahr Crime News : युवक की गला रेतकर जान लेवा हमला करने के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Shraddha
Published on: 22 Jun 2021 7:42 AM GMT
गला रेत जानलेवा हमला  करने का आरोपी गिराफ्तार
X

न्यूजट्रैक पोर्टल पर दिखाई गई खबर

https://newstrack.com/crime/bulandshahr-crime-news-rape-accused-constable-sent-jail-newstrack-ki-khabar-ka-asar-272707

Bulandshahr Crime News : बुलंदशहर (Bulandshahr) में एक बार फिर NEWSTRACK की खबर का असर हुआ है। NEWS TRACK पर खबर प्रसारित होने के बाद हरकत में आई पहासू पुलिस ने बाइक लेकर जाने के शक में युवक की गला रेतकर जान लेवा हमला करने के एक आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त छुरी भी बरामद की है।

एसपी देहात हरेंद्र सिंह ने बताया कि पहासू के मोहल्ला काजी खेल निवासी इरफान की मोहल्ले के ही दो भाई जीशान और इमरान ने धारदार हथियार से वार कर इरफान का गला सिर्फ इसीलिए रेत दिया था क्योंकि जी जीशान को शक था कि इरफान उसकी बाइक लेकर चला गया है और उसकी बाइक नहीं लौटा रहा है। बार-बार बाइक की चाबी मांगने पर जब इरफान ने जीशान को चाबी न होने की बात कही तो इरफान पर धारदार हथियार से वार कर गला रेत डाला ।


गला रेतकर जान लेवा हमला एक आरोपी गिरफ्तार

आपको बता दें कि गंभीर हालत में इरफान अभी भी बुलंदशहर के जिला अस्पताल में भर्ती है । हालांकि न्यूज़ ट्रैक पर खबर लगने के बाद पहासू पुलिस हरकत में आयी और आरोपी इमरान को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त छोरी को बरामद कर लिया पुलिस अभी फरार जीशान की तलाश में जुटी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story