VIDEO:  आगरा पुलिस ने दबोचा सिरफिरा, देखिए कैसे जलाया था SC आयोग के चेयरमैन की भतीजी का घर

Published by sudhanshu Published: September 27, 2018 | 4:00 pm
Modified: September 27, 2018 | 4:25 pm

आगरा: जिले के थाना सिकन्दरा के आवास विकास सेक्टर 11 में बुध्‍वार की मध्‍य रात्रि एक बजे के करीब आगरा के सांसद और एससी आयोग के अध्यक्ष डॉ राम शंकर कठेरिया की भतीजी और दत्तक पुत्री उमा कठेरिया के घर पर सिरफिरे ने पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। स्थानीय लोगो और फायर ब्रिगेड टीम की मदद से परिवार के सदस्यों को जैसे तैसे निकाला गया। इस दौरान उनका आठ माह का बच्चा पार्थ गंभीर जल गया और शेष चार लोगों को भी चोट आई हैं। हादसे में पूरा घर जलकर राख हो गया और घर मे रखी एक कार और दो दोपहिया गाड़ियां भी जलकर राख हो गयी। मामला पड़ोस के घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि पूरे मन के साथ आरोपी आग लगाने की नीयत से ही घर में घुसा और पेट्रोल डालकर आग लगा रहा है।

पति का दोस्‍त निकला आरोपी, घटना में जले थे हाथ   

हैरत की बात ये रही कि आग लगाने वाला कोई और नहीं बल्कि उमा के पति कुणाल का दोस्त था और उससे व्यापारिक प्रतिस्पर्धा के कारण जलन रखता था। आरोपी संजय शर्मा उर्फ कालू सुबह मौके पर ही खड़ा था। सीसीटीवी देखते ही पुलिस को आरोपी की पहचान हो गयी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के हाथ  जलने की पुष्टि सीसीटीवी फुटेज से हो गयी थी। पुलिस को आरोपी का हाथ भी जला हुआ मिला है। घटना की जानकारी के बाद खुद कठेरिया मौके पर पहुंच गए और घर का हाल जाना। इस दौरान कठेरिया ने आगरा की कानून व्यवस्था में कमी बताई। वहीं मौके पर आए एसएसपी ने पुलिस द्वारा तत्काल गिरफ्तारी की बात कही थी। हाईप्रोफाइल मामला देखकर पुलिस हरकत में आई और तेजी से आरोपी को अरेस्‍ट कर लिया।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App