×

Chandauli Crime News : खाद्यान्न देने के बहाने कोटेदार ने किया दुष्कर्म, न्याय के लिए दर-दर की ठोकर खा रही पीड़िता

Chandauli Crime News :चन्दौली जनपद में कोटेदार के द्वारा विवाहिता गरीब महिला से जबरदस्ती दुष्कर्म करने का आरोप लग रहा है।

Ashvini Mishra
Report Ashvini MishraPublished By Shraddha
Published on: 8 Sep 2021 3:06 PM GMT
खाद्यान देने के बहाने कोटेदार ने किया दुष्कर्म
X

खाद्यान देने के बहाने कोटेदार ने किया दुष्कर्म

Chandauli News : चन्दौली जिले (Chandauli District) में उत्तर प्रदेश सरकार जहां गरीब, असहाय, पीड़ित महिलाओं को त्वरित न्याय के लिए शक्ति मिशन (Shakti Mission) के तहत महिला काउंटर हर थाने पर खोल दिया है। वहीं अभी भी पीड़ितों को न्याय देने में पुलिस कोताही बरत रही है। जिससे पीड़ितों को न्याय मांगने के लिए कोसों दूर चल कर पुलिस अधीक्षक के पास जाना पड़ रहा है।

चन्दौली जनपद के धानापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कोटेदार के द्वारा विवाहिता गरीब महिला से जबरजस्ती दुष्कर्म करने का आरोप लग रहा है। पीड़ित परिवार कई दिनों से थाने का चक्कर लगा रहा है। लेकिन धानापुर थाने की पुलिस मामले को दर्ज करने के बजाय पीड़ितों को टरका दे रही है।

पीड़िता ने बताया कि मुझे कोटेदार द्वारा राशन देने के लिए बुलाया गया और जब मैं उसके घर में गई तो दरवाजा बंद कर मेरे साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। वहीं पीड़िता के पति ने बताया कि मैं थाने पर एप्लीकेशन 3 सितंबर को दिया हूं और जब मैंने मुकदमा दर्ज कराने के लिए पूछा तो बताया गया कि प्रार्थना पत्र की कापी थाने से खो गई है। हमको वहां के पुलिसकर्मी परेशान कर रहे थे और मेरी सुनवाई नहीं कर रही थी। तब मुझे एसपी साहब के यहां आना पड़ा।

पीड़िता अपने पति व अबोध बच्चे को लेकर न्याय के लिए कई दिनों से थाने जाकर थक चुकी थी। उसके बाद वह पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के यहां चंदौली जिला मुख्यालय पर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। जहां पीड़ित न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है। वहीं पुलिस की कार्य शैली से लोगों में आक्रोश भी है।

एसपी साहब ने आश्वासन दिया है कि आप घर जाइए पुलिस आपके यहां पहुंचेगी और जांच के बाद आपके साथ न्याय होगा। इस संबंध में सकलडीहा सीओ रामवीर सिंह ने बताया कि मेरे संज्ञान में मामला नहीं है अगर एसपी साहब के यहां मामला गया होगा तो उसकी कॉपी आएगी जांच के बाद जो भी तथ्य सही पाया जाएगा उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी।

Shraddha

Shraddha

Next Story