×

Chandauli Crime News : बेटी की शादी के लिए जुटाए लाखों के जेवरात, चोरों ने एक झटके में किया साफ

Chandauli Crime News :चन्दौली जिले के तेनुवट गांव में बीती रात चोरों ने घर में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है ।

Ashvini Mishra
Report Ashvini MishraPublished By Shraddha
Published on: 13 July 2021 8:05 AM GMT
चोरों ने साफ किए लाखों के जेवरात
X

चोरों ने साफ किए लाखों के जेवरात

Chandauli Crime News : चन्दौली जिले (Chandauli District) के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के तेनुवट गांव में बीती रात चोरों ने मुसे यादव के घर में भीषण चोरी (theft) की घटना को अंजाम दिया है । जिससे लोगों में दहशत फैली हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुसे यादव के यहां उनकी बहू घर में ताला बंद कर अपने मायके गई थी, हालांकि घर में और सदस्य थे,लेकिन वह लोग छत पर सोए थे। जिसका फायदा उठाते हुए चोर बाहर से बंद ताले की कुंडी तोड़कर घर में घुसकर विधिवत घंटों चोरी की घटना को अंजाम दिया।

घर के अंदर रखी अलमारी के लॉकर को भी तोड़ दिया। जिससे उसमें रखा गया दो सोने की सिकड़ी, 4 अंगूठी,मंगलसूत्र, मांगटीका, पायल आदि लगभग ढाई लाख से तीन लाख के जेवरात तथा साड़ी एवं 10,000 नकदी ले गए। इसी के साथ चोर चोरी के बाद घर मे शौच भी कर गए।

चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया

मूसे यादव के पुत्र रामबली यादव अपनी लड़की की शादी के लिए गहने, कपड़े जुटा रहे थे कि चोरों ने उनके इस अरमान पर पानी फेर दिया, जिससे परिवार सदमे में है। हालांकि सूचना के बाद हलका इंचार्ज अच्छे लाल यादव मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। लिखित तहरीर लेकर कार्यवाही करने की बात कही।

सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र में चोरों का आतंक दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। बीते दिनों कई चोरियां हुई लेकिन अभी तक चोर पुलिस के चंगुल से बाहर है। आम लोगों में चोरी की घटना को देखते हुए दहशत व्याप्त है।

Shraddha

Shraddha

Next Story