×

Chandauli Crime News : युवक ने नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, ऐसे बचाई पीड़िता ने अपनी जान

Chandauli Crime News : चन्दौली जिले में एक दबंग व्यक्ति ने कक्षा 5 की छात्रा के साथ जबरजस्ती दुष्कर्म का प्रयास किया।

Ashvini Mishra
Report Ashvini MishraPublished By Shraddha
Published on: 1 Aug 2021 2:28 AM GMT (Updated on: 1 Aug 2021 2:58 AM GMT)
दबंग ने नाबालिक छात्रा के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास
X

दबंग ने नाबालिक छात्रा के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Chandauli Crime News : चन्दौली जिले (Chandauli District) के धानापुर थाना क्षेत्र में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। मामला यह बताया जा रहा है कि एक गांव में दबंग व्यक्ति ने कक्षा 5 की छात्रा के साथ जबरजस्ती दुष्कर्म (Rape) का प्रयास किया। इसके बाद पीड़िता को थाने जाने से रोकता रहा, मौका पाकर पीड़ित ने जब पुलिस से शिकायत किया तब पुलिस ने हिंगुतरगढ़ गांव निवासी प्रदीप सिंह उर्फ मालिक 50 वर्ष के विरुद्ध नामजद केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

क्षेत्र के एक गांव में 24 जुलाई की रात लगभग साढ़े 9 बजे आरोपी ने कक्षा पांच में पढ़ रही दस वर्षीय छात्रा को कमरे में बंद कर दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था। तभी बच्ची के शोर मचाने पर पहुंचे उसके पिता ने दरवाजा तोड़कर बच्ची को बाहर निकाला। इस बीच दुष्कर्म की कोशिश कर रहा आरोपी पीड़िता के पिता को धक्का देकर भाग निकला।


धानापुर थाना क्षेत्र में हुई एक शर्मनाक घटना

आरोप है कि घटना के बाद से आरोपी अपने चार पांच साथियों के साथ पीड़िता के घर की दिन रात निगरानी कर रहा था और उसे शिकायत लेकर थाने तक भी नहीं जाने दे रहा था। शनिवार को परिवार के अन्य लोगों के घर आ जाने के बाद पीड़िता का पिता थाने पहुंचा और लिखित तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस ने हिंगुतरगढ़ गांव निवासी प्रदीप सिंह उर्फ मालिक के विरुद्ध 354, 376, 511 आईपीसी एवं लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 7 एवं 8 के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस संदर्भ में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षण तेज बहादुर सिंह ने बताया कि आरोपी का कृत्य बेहद घृणित एवं अमानवीय है। बच्ची के बयान से अपराध की पुष्टि के बाद उसे गिरफ्तार (Arrested) कर आगे की कार्यवाई की जा रही है।

Shraddha

Shraddha

Next Story