×

Chandauli Crime News: सात साल के मासूम के साथ स्कूल में हुआ रेप, जानकारी पर पुलिस महकमा में मचा हड़कम्प

Chandauli Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली (District Chandauli) के मुगलसराय (Mughalsarai) के एक स्कूल में मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है।

Ashvini Mishra
Published on: 16 Dec 2021 4:18 PM GMT
17 year old girl murdered
X

17 वर्षीय युवती की हुई हत्या ( Design Photo - Newstrack)


Chandauli Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली (District Chandauli) के मुगलसराय (Mughalsarai) के एक स्कूल में मासूम बच्ची के साथ रेप (Innocent girl raped in school) का मामला सामने आया है। सात साल की छात्रा से रेप की वारदात की वजह से पुलिस (UP Police) महकमे में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। परिजनों की तहरीर पर मुगलसराय कोतवाली पुलिस (Mughalsarai Kotwali Police) ने मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

प्रदेश में बलात्कार को लेकर इतने कड़े नियम कानून बन चुके हैं लेकिन फिर भी मासूमों के साथ आये दिन दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं। बताते चलें कि चंदौली के मुगलसराय के जलीलपुर के एक स्कूल में बुधवार को पढ़ने गई छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना (rape incident of girl student) को अंजाम दिया गया। परिजनों को इस मामले की जानकारी तब हुई, जब गुरुवार को बच्ची स्कूल जाने से मना करने लगी।

स्कूल के ही एक छात्र ने मासूम के साथ किया दुष्कर्म

परिजनों के पूछने पर बच्ची ने बताया कि स्कूल के ही एक छात्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद परिजन स्कूल गए और प्रबंधन को पूरे मामले की जानकारी दी। छात्र को ढूंढने की कोशिश की गयी, लेकिन गुरुवार को शायद आरोपी छात्र स्कूल नहीं आया था। इसके बाद छात्रा के परिजन मुगलसराय कोतवाली (Mughalsarai Kotwali) पहुंचे। उन्होंने मामले की तहरीर पुलिस को दी है । स्कूल में छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आने पर पुलिसकर्मियों में भी हड़कंप मच गया है ।

पीड़ित के तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज

पुलिस ने पीड़ित के तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज कर लिया है । छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया। इस मामले को लेकर सीओ सदर अनिल राय ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।आगे की कार्रवाई की जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story