×

Chandauli Crime News: लापता युवक का तालाब में मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Chandauli Crime News: परिजनों ने बताया कि पबजी गेम खेलने को लेकर लड़कों में विवाद हुआ था। इसी मामले को लेकर पड़ोसियों द्वारा धमकी दी गई थी।

Ashvini Mishra
Written By Ashvini MishraPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 29 July 2021 5:23 AM GMT
Missing youth
X
हत्या की आशंका (काॅन्सेप्ट फोटो- सोशल मीडिया)

Chandauli Crime News: दो दिन से लापता युवक(Missing youth) का शव(Dead Body) तालाब(Pond) में उतराया मिला। युवक सेना की भर्ती के लिए तैयारी कर रहा था। घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस(Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम(Post Mortem) के लिए भेजने की तैयार कर रही है। वहीं परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

घटनास्थल पर इकट्ठा हुए ग्रामीण pic(social media)

बता दें कि स्थानीय थाना क्षेत्र के हेतमपुर गांव के सिवान केें तालाब में 2 दिनों से लापता युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। ग्रामीण जब सुबह शौच के लिए खेत पर गए तो तालाब में एक शव को उतराया देखकर चिल्लाने लगे। सूचना के बाद आसपास के ग्रामीण जुट गए। जब शव को देखा गया तो उसकी पहचान धीना थाना क्षेत्र के इनायतपुर ग्राम के विपुलराय 22 वर्ष के रूप में हुई। विपुलराय 27 जुलाई से लापता था जिसे खोजने के लिए परिजन परेशान थे। लापता युवक की धीना थाने में सूचना दी गयी थी। ग्रमीणों ने पुलिस को चूचना दी।

सूचना के बाद धानापुर तथा धीना थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। वहीं खबर सुनने के बाद से परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा है। मृतक विपुल राय सेना की भर्ती के लिए सुबह दौड़ने के लिए जाता था। सेना में भर्ती के लिए तैयारी कर रहा था। विपुलराय 27 जुलाई से लापता था। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। एक भाई सीआरपीएफ का जवान है और दूसरा घर पर रहता है। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि 26 तारीख का पबजी गेम खेलने को लेकर लड़कों में विवाद हुआ था। इसी मामले को लेकर पड़ोसियों द्वारा धमकी दिया गया था। उसी विवाद में विपुल की हत्या की गई है। 26 जुलाई के विवाद के बाद 27 जुलाई से विपुल लापता था। परिजनों के आरोप पर पुलिस तहरीर लेकर कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गयी है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story