×

Chandauli Crime News: तीन शातिर चोर गिरफ्तार, 31 मोबाइल बरामद

Chandauli Crime News: अलीनगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान मोबाइल चोरी कर पार्ट्स निकालकर बेचने वाले 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।

Ashvini Mishra
Report Ashvini MishraPublished By Chitra Singh
Published on: 30 Jun 2021 5:19 PM GMT
thief arrested
X

चोर और पुलिस

Chandauli Crime News: चन्दौली जिले के अलीनगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान मोबाइल चोरी कर पार्ट्स निकालकर बेचने वाले 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से 31 चोरी के मोबाइल बरामद किए है। पुलिस अभियुक्तों को निहित धाराओं के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

एसपी अमित कुमार के निर्देश पर जनपद में लगातार अपराध व अपराधियों के विरुद्ध विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में जनपद की अलीनगर पुलिस ने मटकुट्टा रेलवे क्रासिंग के पास एक मोटर साइकिल से जा रहे तीन सवार व्यक्तियों को रोक कर उनकी तलाशी ली, तो उनके पास से 31 मोबाइल बरामद मिले। जिसका कोई भी दस्तावेज न दिखाने पर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर थाने लाई और पूछताछ की।

बरामद किए गए चोरी के मोबाइल

मामले का खुलासा करते हुए अलीनगर पुलिस ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों के नाम संजय चौहान तथा लालू चौहान है। दोनों वाराणसी के निवासी है, जबकि रविन्द्र कुमार चन्दौली का निवासी है। पूछताछ में पता चला कि रवि कुमार मुगलसराय में मोबाइल की दुकान पर रहता है और यह तीनों मिलकर शादी विवाह जैसे बड़े कार्यक्रमों में महंगी मोबाइल की चोरी कर उनके पार्ट्स को निकालकर बेचकर पैसे को आपस में बांट लेते थे। इनके पास से 31 महंगी टच स्क्रीन मोबाइल फोन बरामद हुए है, जिसमें से अभियुक्तों ने कुछ मोबाइल फोन के पार्ट्स बेच दिए है। पुलिस ने बताया कि अभियुक्तों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story