×

Chandauli Crime News: बारात में हुई मारपीट को सुलझाने गई पुलिस दूल्हे की गाड़ी का खोल ले गई चक्का

चंदौली जनपद की पुलिस अजब गजब कारनामे करती है जो लोग देखते है दंग रह जाते हैं। धानापुर थाना क्षेत्र के कुसुम्हीं गांव में शुक्रवार को एक बारात आई।

Ashvini Mishra
Reporter Ashvini MishraPublished By Shweta
Published on: 12 Jun 2021 5:47 PM GMT
Chandauli Crime News: बारात में हुई मारपीट को सुलझाने गई पुलिस दूल्हे की गाड़ी का खोल ले गई चक्का
X

Chandauli Crime News: चंदौली जनपद की पुलिस अजब गजब कारनामे करती है जो लोग देखते है दंग रह जाते हैं। धानापुर थाना क्षेत्र के कुसुम्हीं गांव में शुक्रवार को एक बारात आई। जिसमें किसी बात को लेकर रात्रि में बरातियों व ग्रामीणों में मारपीट होनें से अफरा-तफरी मच गई। जहां बरातियों सहित दूल्हा भी जान बचानें के लिए गाड़ी से उतर कर दूर भाग निकला। थोड़ी देर में गांव के कुछ गणमान्य लोगों ने पहुंचकर मामले को शांत कराया। इसके बाद शादी की रस्में शुरू हो गई। सुचना के बाद धानापुर थानें की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

बता दें कि क्षेत्र के कुसुम्हीं गांव निवासी बिंद के यहां बेटी की शादी में निमंत्रण पर पहुंचे जिला पंचायत सदस्य राजेश यादव की स्कार्पियो उनके बहुत करीबी मित्र नौली गांव के पूर्व प्रधान राजेश यादव लेकर आगे निकल लिए और पीछे से जिला पंचायत सदस्य निमंत्रण करके अपने साथियों से मिलते हुए आ रहे थे। इसी बीच गांव से करीब सौ मीटर दूर पुलिया के पास स्कार्पियो अनियंत्रित होकर दूल्हे की गाड़ी में टक्कर मार दी। बारात बलुआं थाना क्षेत्र के महराजगंज से आई थी और ठीक उसी समय दूल्हा गाड़ी में सवार होकर रोड़ लाइट व बाजे संग निकलनें की तैयारी में था कि घटना हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो एक बड़ा हादसा होने से लोग बाल-बाल बच गए।

अनियंत्रित स्कार्पियो ने सिर्फ दूल्हे की गाड़ी को छति पहुंचाई। इस घटना को देखकर बौखलाए बरातियों ने ड्राइवर पूर्व प्रधान राजेश यादव से मारपीट कर लिए। ड्राइवर सीट पर बैठे पूर्व प्रधान राजेश यादव से मारपीट के बाद नाराज कुछ ग्रामीणों नें करीब एक दर्जन की संख्या में लाठी-ड़ंडे से लैस होकर पहुंच गए और बरातियों पर टूट पड़े। इसके बाद बारात में अफरा-तफरी मच गई। बरातियों संग दूल्हा भी जान बचानें के लिए गाड़ी से उतरकर दूर भाग गया। गांव के गणमान्य लोगों ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया और शादी शुरू करा दी। सुचना पर पहुंची पुलिस नें दूल्हे के गाड़ी का चक्का खोलकर थाने ले आई।

पुलिस दूल्हे की गाड़ी का खोल ले गईं चक्का

जिला पंचायत सदस्य राजेश यादव नें कहा कि गाड़ी में मिनी बैग में पचहत्तर हजार रूपये नगदी व मोबाइल रखा हुआ था। जो मारपीट के दौरान किसी नें निकाल लिया है। इसके बाद भी गांव की मर्यादा के कारण मैंने पुलिस में रिपोर्ट नहीं किया। वहीं लड़की पक्ष के लोगों का कहना है कि पुलिस ने हम लोगों के साथ मस्ती करने की कोशिश की है और मंड़प में शादी पर बैठे लड़के के पिता व चाचा को थाने ले जा रही थी। मना करने के बाद गाड़ी के ड्राइवर को साथ थाने में ले गई और रात भर वहा पर रखी। फिर सुबह दूल्हे की गाड़ी में चक्का कसकर थाने ले जाकर खड़ी कर दी है। जिला पंचायत द्वारा नुकसान भरपाई न करने की वजह से झूठा इल्जाम मढ़ा जा रहा है। इस संबंध में थाना प्रभारी बिनोद मिश्रा ने कहा कि गाड़ी कोई न उठा ले जाए, जिसके लिए चक्का खोलकर पुलिस थाने ले आई। उन्होनें कहा कि ड्राईवर ने गाड़ी नुकसान होने पर तहरीर देने की बात कही है, जिसके लिए दूल्हे की गाड़ी थानें में खड़ी की गई है। वैसे अभी किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है।

Shweta

Shweta

Next Story