×

जब पुलिस की मौजूदगी में ही भरी पंचायत में चलने लगे लाठी डंडे!

Shivakant Shukla
Published on: 11 Nov 2018 10:45 AM GMT
जब पुलिस की मौजूदगी में ही भरी पंचायत में चलने लगे लाठी डंडे!
X

शाहजहांपुर: छेड़छाङ की पंचायत मे उस वक्त हंगामा हो गया जब पीङित पक्ष ने समझौता करने से इंकार कर दिया। पीङित पक्ष द्वारा समझौते से इंकार करने के बाद पंचायत मे जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले। जिसमे पीङित पक्ष के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। लाठी-डंडे और धारदार हथियार उस वक्त चले जब पुलिस मौके पर मौजूद थी।

बता दें कि दो दिन पहले पीङित पक्ष ने थाने पर छेड़छाङ की शिकायत की थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की थी। यही वजह थी कि आरोपी के हौसले बुलंद हुए और गांव मे पंचायत बुला ली गई। और फिर वहां लाठी डंडें चलने की नौबत आ गई जिसमें कई लोग घायल हो गए। फिलहाल घायलों को अस्पताल मे भर्ती करा दिया गया है और दोनो पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें— यहां नहीं चलता रेलवे का नियम, दलाल के इशारे पर होती है टिकट बुकिंग

क्या है पूरा मामला

घटना थाना तिलहर क्षेत्र की है। यहां दो दिन पहले एक नाबालिग के साथ के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई थी। छेड़छाङ की घटना के बाद पीङित पक्ष ने आरोपी की लिखित शिकायत थाने पर दी लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की थी। यही वजह थी कि आरोपी ने समझौता का दबाव बनाना शुरू किया और गांव मे पंचायत का दौर शूरू हुआ। भरी पंचायत ने पीङित पक्ष ने समझौता करने से इंकार कर दिया और कार्यवाही की मांग की। ये सुनकर आरोपी व दूसरा पक्ष भङक गया और देखते ही देखते पंचायत मे लाठी-डंडे और जमकर धारदार चलने लगे।

ये भी पढ़ें— बढ़ रहा है चाचा शिवपाल का कुनबा, अखिलेश के लिए खतरे की घंटी

ये घटना उस वक्त हुइ जब मौके पर पुलिस पहुच चुकी थी। पुलिस के सामने आरोपी व उसके साथियो ने पीङित पक्ष पर हमला बोल दिया। जिसमे आधा दर्जन लोग घायल हो गए। और पुलिस मूकदर्शक बनी रही। घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहूच गया। उसके बाद दोनो पक्ष थाने पहुचे लेकिन यहां भी दोनो पक्ष आमने सामने आ गए और कङी मशक्कत के बाद दोनो पक्षों को अलग कर घायलों को अस्पताल मे भर्ती कराया। जिसमे दो की हालत गंभीर बनी हूइ है। फिलहाल ने दोनो पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें— यूपीटीईटी: परीक्षा से पहले जान लें ये जरूरी बातें नहीं हो जायेंगे एग्जाम से बाहर

सीओ तिलहर मंगल सिंह रावत का कहना है कि सूचना मिली थी कि दो पक्षों मे मारपीट हुइ है मौके पर पहुचकर दोनो पक्षों को थाने लाकर तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मारपीट मे आधा दर्जन लोग घायल हुए है जिनको अस्पताल मे भर्ती करा दिया गया है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story