×

Crime in Etawah: संदिग्ध हालात में दो बहनों की ट्रेन से कटकर मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Crime in Etawah: उत्तर प्रदेश के इटावा में दो नाबालिग सगी बहनों की संदिग्ध हालत में ट्रेन कटकर मौत हो गई है।

Uvaish Choudhari
Reporter Uvaish ChoudhariPublished By Dharmendra Singh
Published on: 1 Jun 2021 8:11 PM GMT
Girls Dead Body Found in Etawah
X

ट्रेन से कटकर दो बहनों की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर: सोशल मीडिया)

Crime in Etawah: उत्तर प्रदेश के इटावा में दो नाबालिग सगी बहनों की संदिग्ध हालत में ट्रेन कटकर मौत हो गई है। दोनों बहनें सोमवार रात से लापता थीं। दोनों लड़कियां जिले के थाना चौबिया क्षेत्र की रहने वाली थीं। परिजनों ने गांव के लड़कों द्वारा हत्या करने की आशंका जताई है। जीआरपी पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दोनों बहनों के शव फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत फर्रूखाबाद रेलवे क्रासिंग पर पाए गए हैं। मृतक बहनों के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मृतक युवतियों के भाई यतेंद्र कुमार ने बताया कि वह थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत नगला बनीहरदू में रहते हैं उनकी दो बहनें दीक्षा 15 वर्ष और नैंसी 18 वर्ष सोमवार देर शाम 8 बजे से गायब थीं। काफी तलाश करने के बाद उनका कहीं भी पता नहीं चला।
भाई ने बताया कि मंगलवार शाम जब उन्होंने पुलिस से सम्पर्क किया तब पुलिस द्वारा इटावा जीआरपी क्षेत्र में दो शव मिलने की बात पता चली जिसके बाद उन्होंने मृतकों के शव को देखकर शिनाख्त की। उन्होंने बताया कि दोनों लड़कियां कक्षा नौ और ग्यारहवीं में पढ़ती थीं और गांव से बाहर कभी शहर तक अकेले नहीं आई हैं। उन्होंने आशंका जताई कि उनकी बहनों को पड़ोस के गांव में रहने वाले कुछ लोग गायब कर ले गए और हत्या कर शवों को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया है।
राजकीय रेलवे पुलिस के क्षेत्राधिकारी हरिश्चंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार देर रात फर्रुखाबाद रेलवे फाटक पर दो युवतियों की ट्रेन से कटकर मौत होने की सूचना पुलिस को मिली थी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक दोनों युवती आपस मे सगी बहने हैं। परिजनों ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी हैं और तहरीर की आधार पर कार्यवाही की जाएगी।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story