×

मुठभेड़ के दौरान 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

Charu Khare
Published on: 31 May 2018 12:47 PM GMT
मुठभेड़ के दौरान 25 हजार का इनामी गिरफ्तार
X

हरदोई : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की कोतवाली देहात पुलिस ने लूट जैसी संगीन वारदातों में वांछित 25000 के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है और चोरी की चांदी के जेवर के साथ बदमाश की पत्नी को भी गिरफ्तार किया गया है। बदमाश के पास से एक तमंचा कारतूस वह 4000 नगदी के साथ मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि कोतवाली देहात के मोहल्ला ओमपुरी निवासी दिलीप कंजर पुत्र छोटेलाल कोतवाली शहर व कोतवाली देहात में लूट के कई मामलों में वांछित था जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तरफ से 25000 का इनाम भी घोषित किया गया था।

बदमाश की गिरफ्तारी के लिए उनके निर्देशन में एएसपी ज्ञानेंद्र सिंह सीओ सिटी विजय सिंह राणा के पर्यवेक्षण में कोतवाली देहात की पुलिस ने बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

एसपी के अनुसार, पुलिस को मुखबिर से सूचना लगी थी यह बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहा है। कोतवाली देहात पुलिस ने कोतवाली देहात के खदरा फाटक के पास से उसको एक मुठभेड़ के दौरान इसे गिरफ्तार किया।

इसके पास से एक तमंचा कारतूस खोखा व 4000 नगद चांदी के जेवर एक मोटरसाइकिल प्रभारी निरीक्षक राकेश चंद्र आनंद ने बरामद की है। बदमाश की पत्नी को भी चोरी के चांदी के जेवर के साथ गिरफ्तार किया गया है।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story