×

अपराधी बेखौफ: पिता को फावड़े से काट, बेटी को उठा ले गए बदमाश

Shivakant Shukla
Published on: 9 Oct 2018 12:20 PM GMT
अपराधी बेखौफ: पिता को फावड़े से काट, बेटी को उठा ले गए बदमाश
X

कन्नौज: यूपी में अपराधी कानून के भय से बेखौफ हैं। इसका एक ताजा उदाहरण यूपी के कन्नौज जिले से आया है जहां देर रात एक घर में घुसे बदमाशों ने 18 साल की लड़की का अपहरण कर उसके पिता को फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना से कहा जा सकता है कि यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।

बताया जा रहा है कि दंपति ने बेटी के अपहरण का विरोध करने पर बदमाशों ने पति पत्नी को फावड़े से काट डाला, घटना में बुजर्ग की मौके पर मौत हो गयी जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल है। घायल महिला को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना के बाद से पूरे गाँव मे दहशत का माहौल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉड के साथ जांच शुरू कर दी है।

घटना गुरसहायगंज कोतवाली इलाके के गौरियापुर गाँव की है यहां सुबह ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि रमेश दोहरे व उसकी पत्नी उषा को किसी ने धारदार हथियार से काट डाला है, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया तो रमेश दोहरे की मौत हो चुकी थी और उसकी पत्नी उषा जीवन मौत से लड़ रही थी। पुलिस ने घायल उषा को आनन फानन में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, पुलिस अधिकारियों की मानें तो घर मे रमेश दोहरे अपनी पत्नी उषा व बेटी संगीता के साथ रहता था बदमाशो रमेश की बेटी संगीता को ले गए हैं।

मामले को गम्भीरता से लेते हुए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक -केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story