×

धरा गया 25 हजार का ईनामी, मुठभेड़ में हाथ लगा बदमाश

sudhanshu
Published on: 26 Aug 2018 11:15 AM GMT
धरा गया 25 हजार का ईनामी, मुठभेड़ में हाथ लगा बदमाश
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकङे गए बदमाश के पास से एक तमंचा और तीन कारतूस बरामद हुए हैं। पकङे गए बदमाश पर आधा दर्जन से ज्यादा संगीन धाराओं मे मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले में बड़ी कामयाबी मान रही है। पुलिस ने बदमाश को जेल भेज दिया है।

क्राइम ब्रांच और पुलिस ने मिलकर दी दबिश

दरअसल थाना बंडा सिधौली पुलिस स्टेट हाईवे पर बीती रात गश्त कर रही थी। तभी मुखबिर की सूचना मिली कि 25 हजार का इनामी बदमाश हरपाल ग्राम गंधरपुर मे मौजूद है। इसी सूचना के आधार पर सिंधौली पुलिस बंडा पुलिस और क्राइम ब्रांच ने गांव बदमाश को पकङने के लिए दबिश दी। तभी बदमाश हरपाल ने भागने की कोशिश की। इस दौरान बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग भी की। पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई। जिसके बाद बदमाश हरपाल को गिरफ्तार कर लिया। पकङे गए बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा और तीन कारतूस बरामद किए है। पकङे गए बदमाश पर थाना बंडा मे करीब आधा दर्जन संगीन धाराओं मे मुकदमे दर्ज है। पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है। पूछताछ के बाद बदमाश को जेल भेज दिया है।

एसपी ग्रामिण सुभाष चन्द्र शाक्य ने बताया कि पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी है। 25 हजार के इनामी बदमाश को पकड़कर जेल भेजा गया है। पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story