×

रिमांड पर आए आरोपी ने सिपाही की रायफल छीन ईंट से फोड़ा अपना सिर

sudhanshu
Published on: 25 July 2018 2:18 PM GMT
रिमांड पर आए आरोपी ने सिपाही की रायफल छीन ईंट से फोड़ा अपना सिर
X

मेरठ: जिले में जेल से रिमांड पर लाए गए जानलेवा हमले के अभियुक ने शस्त्र रिकवरी के दौरान अपने सिर पर ईंट मारकर सिर फोड़ लिया। रोके जाने पर उसने एक कॉन्स्टेबल से रायफल छीन उसी पर तान दी। किसी तरह पुलिसकर्मियों ने उसे काबू किया। कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे वापस जेल भेज दिया।

फायरिंग का आरोपी है बंदी

दौराला थाना प्रभारी मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि सकौती निवासी अमरदीप पुत्र सोरन सिंह पर एक महीने पहले अपने पड़ोसी पर फायरिंग करने का आरोप लगा था। इस मामले में पुलिस ने उसके खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आज पुलिस की एक टीम अमरदीप को हमले में प्रयोग किए गए तमंचे की बरामदगी के लिए कोर्ट से पुलिस कस्टडी रिमांड पर लाई थी

इस दौरान सकौती के जंगल में तमंचा बरामदगी के दौरान अमनदीप ने वहां पड़ा एक ईंट का टुकड़ा उठा लिया और उससे अपने सिर पर वार कर सिर फोड़ लिया। पुलिसवालों ने उसे रोकना चाहा तो अमनदीप ने कॉन्स्टेबल गौरव से उसकी रायफल छीन कर उसी पार तान दी। बमुश्किल पुलिसकर्मियों ने आरोपी को काबू किया और तमंचा बरामद किए बिना उसे थाने ले आई।

थाना प्रभारी के अनुसार इस घटना के मामले में अमनदीप के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 353, 393, 506, व 224 में एक नया मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं। थाना प्रभारी मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि रिमांड पर लिए गए मुलजिम का पहले मेडिकल कराया जाता है। संभवत अमनदीप ने पुलिस पर झूठा आरोप लगाने के लिए अपने सिर पर ईंट से वार किया हो।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story