×

SHOCKING: बाप ने बेच डाली बड़ी बेटी की इज्जत, कर दिया छोटी का सौदा

Rishi
Published on: 4 Oct 2017 12:29 PM GMT
SHOCKING: बाप ने बेच डाली बड़ी बेटी की इज्जत, कर दिया छोटी का सौदा
X

मैनपुरी : बड़े बुजुर्ग कहते हैं कलयुग चल रहा है कब क्या हो जाए पता नहीं ठीक ऐसा ही हुआ यूपी के मैनपुरी जिले में। यहां एक बाप ने अपनी नशे की लत के लिए जहां पहले अपनी विवाहिता बेटी को 1 लाख रुपये में बेच दिया। वहीं अब उसने अपनी नाबालिग बेटी का भी 5 लाख में सौदा कर डाला। इस बात की भनक जब उसकी बेटी को लगी तो उसने पुलिस अधिकारियों से अपने बाप की शिकायत की। अब पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

ये भी देखें: दबंग युवक ने महिला से किया रेप का प्रयास, तंग आकर सड़क पर रहने को मजबूर

पीडिता ने ने बताया कि उसके बाप का नाम संजीव यादव है जो जुआरी, शराबी इंसान है। पैसा कमाने नहीं जाता पहले उसने संपत्ति बेची और सारे पैसे शराब और जुएं में उड़ा दिए जब पैसे नहीं बचे तो उन्होंने मेरी बड़ी बहन को 1 लाख रुपये में शिकोहाबाद में बेच दिया।

पीडिता ने बताया अब वो मुझे भी 5 लाख में बेचना चाहते हैं। जब मुझे जानकारी हुई तो मई भाग कर मौसी के घर चली गई। मौसी के कहने पर पीड़ित ने अपने पिता के खिलाफ अपर पुलिस आधीक्षक ओम प्रकाश सिंह से शिकायत की है। सिंह ने पीड़ित को भरोसा दिलाते हुए कारवाई का भरोसा दिया इसके बाद पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

ये घटना रौंगटे खड़े करनी वाली है। आखिर कैसे एक बाप अपने नशे के लिए अपनी बेटी का सौदा कर सकता है। इन्हीं घटनाओं के चलते लड़कियां किसी पर भरोसा नहीं कर पाती। हमारे समाज में जब घर के अंदर ही रावण मौजूद है तो क्यों हर साल रावण दहन का ढकोसला होता है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story